Home /News /sports /

IND vs PAK: वकार यूनुस 24 घंटे में ही 'नमाज' वाले बयान से पलटे, कहा- माफी मांगता हूं, लेकिन...

IND vs PAK: वकार यूनुस 24 घंटे में ही 'नमाज' वाले बयान से पलटे, कहा- माफी मांगता हूं, लेकिन...

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनिस (Waqar Younis) ने 24 घंटे में ही मोहम्मद रिजवान के 'नमाज' वाली टिप्पणी पर माफी मांग ली. (waqar younis instagram)

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनिस (Waqar Younis) ने 24 घंटे में ही मोहम्मद रिजवान के 'नमाज' वाली टिप्पणी पर माफी मांग ली. (waqar younis instagram)

IND vs PAK T20 World Cup 2021: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज और टीम के बॉलिंग कोच रहे वकार यूनुस (Waqar Younis) ने 24 घंटे में ही अपनी 'नमाज' वाली टिप्पणी पर माफी मांग ली. वकार ने भारत के खिलाफ बीते रविवार को हुए टी20 विश्व कप में मुकाबले (IND vs PAK T20 World Cup 2021) में मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) के मैच के दौरान नमाज पढ़ने को लेकर कहा था कि हिन्दुओं के बीच मैदान पर पाकिस्तानी बल्लेबाज का नमाज अदा करना बहुत खास था. उनके इसी बयान से लोग नाराज थे.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज और टीम के बॉलिंग कोच रहे वकार यूनुस (Waqar Younis) ने 24 घंटे में ही अपनी ‘नमाज’ वाली टिप्पणी पर माफी मांग ली. वकार ने भारत के खिलाफ बीते रविवार को हुए टी20 विश्व कप मुकाबले (IND vs PAK T20 World Cup 2021) में मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan IOffer Namaz) के नमाज पढ़ने को लेकर कहा था कि हिन्दुओं के बीच मैदान पर पाकिस्तानी बल्लेबाज का नमाज अदा करना बहुत खास था. उनके इस बयान से सिर्फ भारतीय फैंस ही नहीं, बल्कि पाकिस्तान के लोग भी नाराज थे. हर्षा भोगले, आकाश चोपड़ा ने उनसे इस बयान को लेकर माफी मांगने के लिए कहा था. अपने बयान को लेकर चौतरफा घिरे वकार यूनुस ने आखिरकार अपनी गलती मानी और माफी मांग ली.

    वकार ने ट्वीट किया- “आवेश में आकर मैंने ऐसी बात कह दी, मेरा ऐसा कहने का कोई इरादा नहीं था, जिससे काफी लोगों की भावनाएं आहत हुईं. मैं इसके लिए माफी मांगता हूं, मेरा ऐसा मकसद बिल्कुल नहीं था, सच में गलती हो गई. खेल लोगों को रंग और धर्म से हटकर जोड़ने का जरिया है.”

    वकार ने ‘नमाज’ वाले बयान पर बवाल मचा
    वकार ने पाकिस्तान के न्यूज चैनल ARY पर कहा था कि जिस तरह से बाबर और रिजवान ने बल्लेबाजी की, स्ट्राइक रोटेट की, वह देखना शानदार था. जो रिजवान ने किया, उसने मैदान पर नमाज अदा की, हिंदुओं के बीच में खड़े होकर, मेरे लिए यह लम्हा खास था. वकार के इस बयान को लेकर लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई थी.

    हर्षा भोगले ने भी वकार के बयान पर नाराजगी जताई थी
    हर्षा भोगले ने वकार के बयान को लेकर एक के बाद एक 3 ट्वीट किए थे और ववकार यूनुस के बयान को खेल भावना के विरुद्ध बताया था. हर्षा ने अपने ट्वीट में लिखा था, “वकार यूनुस के कद के व्यक्ति के लिए यह कहना कि रिजवान को हिंदुओं के सामने नमाज अदा करते देखना, उनके लिए बहुत खास था, सबसे निराशाजनक चीजों में से एक है, जो मैंने सुनी है. मैं आशा करता हूं कि पाकिस्तान में बहुत सारे खेलप्रेमी इस बयान के खतरनाक पक्ष को देख सकेंगे और मेरी निराशा में शामिल होंगे. मुझे उम्मीद है कि वकार माफी मांग लेंगे.”

    IND vs PAK: मोहम्मद रिजवान के सबके सामने नमाज पढ़ने पर वकार यूनुस ने जताया गर्व, हर्षा भोगले बोले- माफी मांगें…

    बता दें कि पाकिस्तान ने विश्व कप के अपने ओपनिंग मैच में भारत को 10 विकेट से शिकस्त दी थी. इसमें मोहम्मद रिजवान की अहम भूमिका रहा थी. उन्होंने मैच में 55 गेंद पर नाबाद 79 रन की पारी खेली थी.

    Tags: Cricket news, IND vs PAK, T20 WC, T20 World Cup, T20 World Cup 2021, Waqar Younis

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर