Home /News /sports /

IND vs SA: केएल राहुल से पूछा- आपका कप्तानी रिकॉर्ड अच्छा नहीं है, मिला करारा जवाब, Video

IND vs SA: केएल राहुल से पूछा- आपका कप्तानी रिकॉर्ड अच्छा नहीं है, मिला करारा जवाब, Video

India vs South Africa ODI Series: केएल राहुल वनडे सीरीज में कप्तानी कर रहे हैं. (KL Rahul/Koo App)

India vs South Africa ODI Series: केएल राहुल वनडे सीरीज में कप्तानी कर रहे हैं. (KL Rahul/Koo App)

India vs South Africa ODI Series: टीम इंडिया (Team India) साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में 0-1 से पीछे है. सीरीज का दूसरा मुकाबला कल खेला जाना है. केएल राहुल (KL Rahul) सीरीज में कप्तानी कर रहे हैं.

पार्ल. केएल राहुल (KL Rahul) साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में कप्तानी कर रहे हैं. वनडे के नए कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अभी चोटिल हैं. टीम को पहले वनडे में (India vs South Africa) 31 रन से हार मिली थी. इस बीच राहुल का एक वीडियो साेशल मीडिया पर वायरल है. उसमें एक रिपोर्टर उनके खराब कप्तानी के रिकॉर्ड के बारे में उनसे पूछ रहा है. इस पर भारतीय कप्तान ने करारा जवाब दिया. सभी फैंस उनके जवाब की तारीफ कर रहे हैं. तीन मैचों की वनडे सीरीज में मेजबान साउथ अफ्रीका की टीम 1-0 से आगे है. दूसरा मुकाबला कल यानी शुक्रवार काे खेला जाएगा.

वायरल वीडियो पहले वनडे से पहले का है. रिपोर्टर ने केएल राहुल (KL Rahul) से पूछा, ‘आपकी कप्तानी को देखें तो आईपीएल में रिकॉर्ड अच्छा नहीं है. वहीं जोहानिसबर्ग में आपकी कप्तानी में दूसरे टेस्ट में टीम को हार मिली. आप एमएस धोनी (MS Dhoni) और विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी खेले हैं, आपकी कप्तानी उनके कैसे अलग है. आप कहां सुधार करना चाहेंगे.’ सवाल सुनकर राहुल हंस पड़े. उन्होंने कहा कि आंकड़े देखने के लिए धन्यवाद. मुझे यह देखकर बहुत आत्मविश्वास मिलता है.

टीम सीरीज बचाने के लिए उतरेगी

वनडे सीरीज से पहले भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में (IND vs SA) 1-2 से हार मिली थी. सीरीज के बाद विराट कोहली ने टेस्ट की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था. टीम शुक्रवार को सीरीज बचाने के इरादे से उतरेगी. क्योंकि टीम यदि यह मैच हारी तो सीरीज भी गंवा देगी. पहले वनडे में शिखर धवन और विराट कोहली ने अच्छा प्रदर्शन किया था. लेकिन मध्यक्रम के बल्लेबाज फेल रहे थे.

यह भी पढ़ें: BCCI Central Contracts: केएल राहुल और ऋषभ पंत को मिलेगी बड़ी रकम, रहाणे, पंड्या और पुजारा को झटका!

ऋषभ पंत (Rishabh Pant), श्रेयस अय्यर और वेंकटेश अय्यर बल्ले से कमाल नहीं कर सके थे. शार्दुल ठाकुर ने अर्धशतक लगाकर टीम को बड़ी हार से बचाया था. गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल भी अच्छा प्रदर्शन करने में फेल रहे थे.

Tags: Cricket news, Ind vs sa, India vs South Africa, KL Rahul, Ms dhoni, Team india, Virat Kohli

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर