Home /News /sports /

विराट-रोहित के बीच विवाद की खबरों पर अजहर का बड़ा बयान, बोले- ब्रेक की टाइमिंग...

विराट-रोहित के बीच विवाद की खबरों पर अजहर का बड़ा बयान, बोले- ब्रेक की टाइमिंग...

IND vs SA: विराट कोहली और रोहित शर्मा के सीरीज के अलग-अलग फॉर्मेट से अलग होने पर सोशल मीडिया पर अटकलें शुरू (Mohammed Azharuddin/Instagram)

IND vs SA: विराट कोहली और रोहित शर्मा के सीरीज के अलग-अलग फॉर्मेट से अलग होने पर सोशल मीडिया पर अटकलें शुरू (Mohammed Azharuddin/Instagram)

India vs South Africa: सोशल मीडिया पर विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच वनडे कप्तानी में बदलाव के मद्देनजर संभावित दरार की अटकलें लगाई जा रही हैं. भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) ने भी इस मामले पर अपने विचार साझा किए हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के लिए रवाना होने से पहले फैन्स को बड़ी निराशा हाथ लगी है. सोमवार को रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के चोटिल होने की खबर ने प्रशंसकों का दिल तोड़ दिया. बीसीसीआई ने जानकारी दी है कि चोट की वजह से रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज नहीं खेल पाएंगे. वहीं, दूसरी तरफ खबर आई है कि टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताने के लिए सीमित ओवरों के असाइनमेंट से खुद को बाहर कर लिया है.

    घटनाओं के इस नाटकीय मोड़ ने प्रशंसकों को हैरान कर दिया है. सोशल मीडिया पर दोनों क्रिकेटरों के बीच वनडे कप्तानी में बदलाव के मद्देनजर संभावित दरार की अटकलें लगाई जा रही हैं. भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) भी इस मामले पर अपने विचार साझा करने से खुद को रोक नहीं पाए हैं. कोहली के भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) वनडे सीरीज से बाहर होने की खबर आने के बाद से सोशल मीडिया टीम इंडिया में दरार की अफवाहों से भरा हुआ है, क्योंकि रोहित शर्मा पहले ही टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की तरफ से इस मामले में कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है.

    IND vs SA: विराट कोहली ने ODI सीरीज से लिया नाम वापस, मजेदार मीम्स की हुई बारिश

    ऐसे में पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ”विराट कोहली ने सूचित किया है कि वह वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं है और रोहित शर्मा आगामी टेस्ट के लिए अनुपलब्ध हैं. ब्रेक लेने में कोई हर्ज नहीं है, लेकिन टाइमिंग बेहतर होनी चाहिए. यह सिर्फ दरार की अटकलों की पुष्टि करता है. न ही क्रिकेट के दूसरे प्रारूप को छोड़ने की.”

    बता दें कि न्यूज एजेंसी एएनआई पर इस मामले से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि विराट कोहली ने बीसीसीआई से पहले ही जनवरी में ब्रेक मांगा था. वह अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं. वहीं, दूसरी तरफ सोमवार को नेट प्रैक्टिस के दौरान चोट लगने की वजह से रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं.
    IND Tour of SA : टीम इंडिया के लिए राहत, कोरोना को लेकर दक्षिण अफ्रीका बोर्ड ने दी बड़ी रियायत

    सूत्र के मुताबिक, विराट कोहली की बेटी वामिका अगले महीने की 11 तारीख को 1 साल की हो रही है. ऐसे में भारत के टेस्ट कप्तान ने वनडे सीरीज से ब्रेक लेने का फैसला लिया है, ताकि वह अपनी बेटी के पहले जन्मदिन पर अपने परिवार के साथ वेकेशन प्लान कर सकें.

    Tags: Anushka sharma, BCCI, Cricket news, Ind vs sa, India vs South Africa, Mohammed azharuddin, Rohit sharma, Vamika, Virat Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर