होम /न्यूज /खेल /IND vs SA: शार्दुल ठाकुर ने 18 गेंद पर एक भी रन दिए बिना झटके 3 विकेट और लग गया मीम्स का तांता

IND vs SA: शार्दुल ठाकुर ने 18 गेंद पर एक भी रन दिए बिना झटके 3 विकेट और लग गया मीम्स का तांता

India vs South Africa 2nd Test: टीम इंडिया (Team India) ने दूसरे टेस्ट में शानदार वापसी की है. (AP)

India vs South Africa 2nd Test: टीम इंडिया (Team India) ने दूसरे टेस्ट में शानदार वापसी की है. (AP)

India vs South Africa 2nd Test: टीम इंडिया (Team India) ने दूसरे टेस्ट में शानदार वापसी की है. 202 रन के जवाब में मेजबा ...अधिक पढ़ें

    जोहानिसबर्ग. शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने दूसरे टेस्ट में सिर्फ 18 गेंद पर मैच का रुख बदल दिया है. मैच के दूसरे दिन (India vs South Africa) मंगलवार को मेजबान साउथ अफ्रीका ने शानदार शुरुआत की थी. एक समय उसका स्कोर एक विकेट पर 88 रन था. इसके बाद शार्दुल ने 18 गेंद पर बिना रन दिए 3 विकेट लेकर मेजबान टीम को बैकफुट पर धकेल दिया है. लंच तक साउथ अफ्रीका ने 4 विकेट पर 102 रन बना लिए हैं. टीम इंडिया (Team India) ने पहली पारी में 202 रन बनाए हैं. इस तरह से भारतीय टीम के पास अभी भी 100 रन की बढ़त है.

    मैच के दूसरे दिन साउथ अफ्रीका ने एक विकेट पर 35 रन से आगे खेलना शुरू किया. लेकिन टीम को पहले एक घंटे तक कोई झटका नहीं लगा. ओपनर बल्लेबाज डीन एल्गर और कीगन पीटरसन ने इस दौरान 53 रन और जोड़ दिए. तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने पारी के 39वें ओवर में पहले कप्तान एल्गर को विकेटकीपर ऋषभ पंत के हाथों कैच कराया. एल्गर ने 120 गेंद पर 28 रन बनाए. 4 चौके जड़े. हालांकि वो खुलकर नहीं खेल पा रहे थे.

    News18 Hindi

    News18 Hindi

    पीटरसन अर्धशतक लगाने के बाद लौटे
    कीगन पीटरसन ने पहले टेस्ट में भी संघर्ष दिखाया था. उन्होंने अपना यह प्रदर्शन दूसरे टेस्ट में भी जारी रखा. उन्होंने 118 गेंद पर 62 रन बनाए और 9 चौके जड़े. वो शार्दुल ठाकुर की गेंद पर स्लिप में पकड़े गए. एल्गर के आउट होने के बाद उतरे रासी वान डर डुसैन (1) एक बार फिर फेल रहे. वो शार्दुल की गेंद पर विकेटकीपर पंत के हाथों लपके गए. उन्होंने 17 गेंद का सामना किया. तेंबा बावुमा 2 रन बनाकर खेल रहे हैं.

    News18 Hindi

    News18 Hindi

    News18 Hindi

    News18 Hindi

    शार्दुल ठाकुर ने 3 विकेट लेकर टीम की वापसी कराई. इसके बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई. टीम इंडिया तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है. टीम यदि यह मैच जीत लेती है तो पहली बार साउथ अफ्रीफा में टेस्ट सीरीज जीतने का सपना भी पूरा हो जाएगा.

    Tags: Cricket news, Ind vs sa, India vs South Africa, KL Rahul, Shardul thakur, Team india

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें