Home /News /sports /

IND vs SA: विराट कोहली और राहुल द्रविड़ सीनियर खिलाड़ियों के साथ, सेलेक्टर्स से चयन को लेकर ठनी!

IND vs SA: विराट कोहली और राहुल द्रविड़ सीनियर खिलाड़ियों के साथ, सेलेक्टर्स से चयन को लेकर ठनी!

India vs South Africa: टीम इंडिया (Team India) को साउथ अफ्रीका में 3 टेस्ट खेलने हैं.

India vs South Africa: टीम इंडिया (Team India) को साउथ अफ्रीका में 3 टेस्ट खेलने हैं.

India vs South Africa: टीम इंडिया (Team India) को साउथ अफ्रीका दौरे पर 3 टेस्ट खेलने हैं. सीरीज का पहला मुकाबला 26 दिसंबर से खेला जाना है. दौरे के लिए जल्द टीम का ऐलान होना है. हालांकि कई सीनियर खिलाड़ी खराब प्रदर्शन के कारण सेलेक्टर्स के निशाने पर हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. टीम इंडिया (Team India) को 26 दिसंबर से साउथ अफ्रीका से 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. सीरीज के लिए टीम की घोषणा मंगलवार को की जानी थी, लेकिन कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की सीनियर खिलाड़ियों को टीम में रखने को लेकर सेलेक्टर्स से ठन गई है. इस कारण इसमें देरी हो रही है. अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) और चेतेश्वर पुजारा (Chetehwar Pujara) लंबे समय से खराब फॉर्म में चल रहे हैं. इसके अलावा तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) भी अच्छे फॉर्म में नहीं हैं.

    इनसाइड स्पोर्ट्स की खबर के अनुसार, चेतन शर्मा (Chetan Sharma) की अगुवाई वाली सेलेक्शन कमेटी अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा को एक और मौका दे सकती है. हालांकि इशांत का चयन उनके फिटनेस पर निर्भर करेगा. हालांकि वे उनकी जगह युवाओं को मौका देना चाहते हैं. लेकिन कोच और कप्तान सीनियर्स के साथ हैं. इशांत चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में (India vs New Zealand) नहीं खेले थे. बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा कि साउथ अफ्रीका की सीरीज हमारी कठिन सीरीज से में एक है.

    रहाणे और पुजारा के फॉर्म में लौटने का भरोसा

    अधिकारी ने कहा कि टीम साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) में अब तक टेस्ट सीरीज नहीं जीत सकी है. ऐसे में कोच और कप्तान को अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजार पर पूरा भरोसा है. उम्मीद है कि दोनों दौरे पर फॉर्म हासिल कर लेंगे. रहाणे का साउथ अफ्रीका में टेस्ट का औसत 53 को जबकि पुजारा का 31 का है. इशांत शर्मा हालांकि 7 टेस्ट में सिर्फ 20 विकेट ले सके हैं.

    यह भी पढ़ें: आईपीएल में रिटेन होने के बाद आंद्रे रसेल को एक और टी20 लीग में मिला खेलने का मौका, 4 दिन पहले जीता है खिताब

    यह भी पढ़ें: BAN vs PAK: पाकिस्तान 2 दिन का टेस्ट जीतने के करीब! लांस नायक के बेटे ने झटके 8 विकेट

    वनडे टीम की घोषणा बाद में

    दौरे पर टीम इंडिया (Team India) को तीन वनडे के मुकाबले भी खेलने हैं. लेकिन सीरीज की शुरुआत 19 जनवरी से होनी है. ऐसे में वनडे टीम की घोषणा बाद में की जाएगी. विजय हजारे ट्रॉफी भी शुरू हो चुकी है. ऐसे में इसमें अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर भी नजर रहेगी.

    Tags: Ajinkya Rahane, Chetan Sharma, Cheteshwar Pujara, Cricket news, Ind vs sa, India vs South Africa, Rahul Dravid, Team india, Virat Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर