Home /News /sports /

IND vs SA: जब मैदान पर हुई विराट कोहली के 'रॉक' की वापसी, कप्तान ने किया ग्रांड वेलकम-VIDEO

IND vs SA: जब मैदान पर हुई विराट कोहली के 'रॉक' की वापसी, कप्तान ने किया ग्रांड वेलकम-VIDEO

IND vs SA: सेंचुरियन टेस्ट के तीसरे दिन जब चोटिल जसप्रीत बुमराह मैदान पर लौटे तो विराट कोहली ने खास अंदाज में उनका वेलकम किया. (AFP)

IND vs SA: सेंचुरियन टेस्ट के तीसरे दिन जब चोटिल जसप्रीत बुमराह मैदान पर लौटे तो विराट कोहली ने खास अंदाज में उनका वेलकम किया. (AFP)

IND vs SA: जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने सेंचुरियन टेस्ट के तीसरे दिन दक्षिण अफ्रीका के कप्तान डीन एल्गर (Dean Elgar) को आउट कर भारत को शानदार शुरुआत दिलाई. लेकिन इसके बाद वो टखना चोटिल होने के कारण मैदान से लंबे वक्त तक बाहर रहे. वो करीब 2 घंटे बाद मैदान पर लौटे तो भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अनूठे अंदाज में उनका वेलकम किया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सेंचुरियन टेस्ट के तीसरे दिन जसप्रीत बुमराह के साथ ऐसा वाकया हो गया, जिसने कप्तान विराट कोहली के साथ टीम इंडिया की परेशानी बढ़ा दी. दरअसल, बुमराह का दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी के 11वें ओवर में गेंद फेंकने के दौरान टखना मुड़ गया था. वो दर्द से छटपटा रहे थे. आनन-फानन में टीम के फीजियो नितिन पटेल मैदान पर आए और बुमराह को फौरी इलाज दिया. लेकिन जब बुमराह का दर्द कम नहीं हुआ तो उन्हें मैदान से बाहर ले गए. उनकी जगह श्रेयस अय्यर फील्डिंग के लिए उतरे.

    जब जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) मैदान से बाहर जा रहे थे तो भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ फैंस के मन में भी यह शंका थी कि वो मैच में अब और गेंदबाजी कर पाएंगे या नहीं. इन्हीं आशंकाओं के बीच वो हुआ, जिसने सभी को हैरत में डाल दिया. बुमराह 48 ओवर बाद मैदान पर लौटे. उनके लौटते ही कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के चेहरे पर खुशी तैर गई. उनका उत्साह अचानक बढ़ गया और उन्होंने खास अंदाज में अपने स्पेशल गेंदबाज का मैदान पर वेलकम किया.

    विराट ने कहा, “आखिरकार रॉक आ ही गया.” उनकी यह बातें स्टम्प माइक में रिकॉर्ड हो गई और अब भारतीय कप्तान का यह वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, विराट का इशारा WWE के सुपरस्टार द रॉक की तरफ था.

    यह डायलॉग तब मशहूर हुआ था, जब WWE के सुपरस्टार ‘द रॉक’ ने 8 साल के लंबे अंतराल के बाद 2011 में रिंग में वापसी की थी. इस कमबैक के बाद वो रिंग में उतरने पर हमेशा यही कहते थे- “फाइनली द रॉक इज बैक.”

    बुमराह ने पहली पारी में 2 विकेट लिए
    बुमराह जिस वक्त मैदान पर वापस लौटे, उस समय दक्षिण अफ्रीका का स्कोर 144/7 था. आईसीसी के नियमों के तहत वो लौटते ही गेंदबाजी नहीं कर सकते थे. उन्हें गेंदबाजी के लिए काफी इंतजार करना पड़ा. लेकिन यह इंतजार भी मीठा रहा. उन्होंने केशव महाराज का अहम विकेट लेकर दक्षिण अफ्रीका की पारी सस्ते में समेटने में अहम भूमिका निभाई.

    IND vs SA: ऋषभ पंत ने सेंचुरियन टेस्ट में पूरा किया स्पेशल ‘शतक’, महेंद्र सिंह धोनी को पीछे छोड़ा

    IND vs SA: मोहम्मद शमी को 200 विकेट लेते ही आई पिता की याद, नम आंखों से सुनाई संघर्ष की कहानी- VIDEO

    बुमराह ने पहली पारी में 7.2 ओवर गेंदबाजी की और अफ्रीकी कप्तान डीन एल्गर का विकेट भी लिया. बुमराह ने अपने ओवर की पांचवीं गेंद पर ही एल्गर का विकेट झटककर मेजबान टीम के लिए खतरे की घंटी बजा दी थी. लेकिन वो टखने की चोट के कारण मैदान से बाहर चले गए. वर्ना दक्षिण अफ्रीका की टीम 200 के स्कोर के करीब भी नहीं पहुंच पाती.

    Tags: Cricket news, India vs South Africa, Jasprit Bumrah, The rock, Virat Kohli

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर