Home /News /sports /

IND vs SL: वसीम जाफर ने हनुमान की पूंछ से श्रीलंकाई खिलाड़ियों को दी चेतावनी

IND vs SL: वसीम जाफर ने हनुमान की पूंछ से श्रीलंकाई खिलाड़ियों को दी चेतावनी

वसीम जाफर ने एक ट्वीट में हनुमानजी की तस्वीर शेयर की और श्रीलंकाई टीम को दूसरे टी20 मैच के लिए चेतावनी दी. (Instagram)

वसीम जाफर ने एक ट्वीट में हनुमानजी की तस्वीर शेयर की और श्रीलंकाई टीम को दूसरे टी20 मैच के लिए चेतावनी दी. (Instagram)

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने श्रीलंकाई टीम को दूसरे टी20 मैच के लिए चेताया. उन्होंने हनुमान जी की तस्वीर शेयर करते हुए एक ट्वीट किया और लिखा कि भारत का निचला क्रम काफी मजबूत है, जिससे श्रीलंकाई टीम बचकर रहे.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे टी20 के लिए मेजबान टीम को अलग ही अंदाज में चेतावनी दी. उन्होंने हनुमान जी की तस्वीर शेयर करते हुए एक ट्वीट किया है. श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में चार भारतीय खिलाड़ी टी20 अंतरराष्ट्रीय डेब्यू कर रहे हैं. खास बात है कि इस मैच में भारत का निचला क्रम काफी मजबूत है, इसी को लेकर जाफर ने ट्वीट किया.

    सीरीज के दूसरे टी20 में भारत ने चार खिलाड़ियों देवदत्त पडिक्कल, ऋतुराज गायकवाड़, नीतीश राणा और चेतन सकारिया को मौका दिया. चारों ही खिलाड़ी पहली बार टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रहे हैं. इसके अलावा गेंदबाजी काफी मजबूत है जिसमें उप-कप्तान भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, राहुल चाहर, नवदीप सैनी, चेतन सकारिया और वरुण चक्रवर्ती शामिल हैं.

    wasim jaffer on ind vs sl 2nd t20i

    वसीम जाफर ने ट्वीट करते हुए श्रीलंकाई टीम को चेतावनी दी है. (Twitter)

    जाफर ने हनुमान जी की लंबी पूंछ पर बैठे हुए एक तस्वीर शेयर की. उन्होंने लिखा, ‘इस मैच के लिए हमारा निचला क्रम. श्रीलंका बचके रहना, आपको पहले भी एक बार आग लगाई जा चुकी है.’ दरअसल, रामायण के मुताबिक, हनुमान जी को जब श्रीराम ने लंका में सीता मां की खोज के लिए भेजा था, तब उन्हें रावण के दरबार में लाया गया. जब रावण सुलह के लिए नहीं माना. इसके बाद अशोक वाटिका को तहस-नहस करने और रावण के बेटे का वध करने के लिए हनुमान की पूंछ में आग लगा दी गई थी लेकिन उन्होंने सोने की लंका को ही जला दिया था.

    इसे भी पढ़ें, द्रविड़ का वादा पूरा, श्रीलंका दौरे में सभी को मौका देने की पहले ही की थी बात

    शिखर धवन की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने इससे पहले तीन मैचों की वनडे सीरीज में श्रीलंका को हराया था. वहीं, सीरीज का पहला टी20 जीतने के साथ ही भारत ने 1-0 की बढ़त भी बना ली. इस दौरे के लिए धवन को टीम की कप्तानी सौंपी गई थी जबकि कोच पद की जिम्मेदारी पूर्व दिग्गज राहुल द्रविड़ को दी गई थी.

    Tags: Cricket news, IND vs SL, India Vs Sri Lanka 2nd T20, Wasim Jaffer

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर