• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • INDvsSL: BCCI की मांग पर श्रीलंका क्रिकेट टीम का होटल बदला, मेजबान टीम के दो सदस्य कोरोना संक्रमित हैं

INDvsSL: BCCI की मांग पर श्रीलंका क्रिकेट टीम का होटल बदला, मेजबान टीम के दो सदस्य कोरोना संक्रमित हैं

IND vs SL: श्रीलंका क्रिकेट टीम के दो खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद सीरीज का शेड्यूल बदल दिया गया है. अब 17 जुलाई को पहला वनडे होगा. (AFP)

IND vs SL: श्रीलंका क्रिकेट टीम के दो खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद सीरीज का शेड्यूल बदल दिया गया है. अब 17 जुलाई को पहला वनडे होगा. (AFP)

IND vs SL: श्रीलंका क्रिकेट टीम के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर (Grant Flower) और कम्प्यूटर एनालिस्ट के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद टीम का होटल बदल दिया गया है. पहले श्रीलंका और भारत की टीमें कोलंबो के एक ही होटल में ठहरीं थीं. बीसीसीआई ने श्रीलंका टीम का होटल बदलने की मांग की थी, जिसके बाद यह बदलाव हुआ.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारत और श्रीलंका के बीच होने वाली वनडे और टी20 सीरीज (IND vs SL) पर कोरोना का खतरा मंडरा रहा है. श्रीलंका के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर (Grant Flower) के बाद कम्प्यूटर एनालिस्ट जीटी निरोशन(GT Niroshan) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके बाद श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड(SLC) ने बीसीसीआई(BCCI) से सीरीज का शेड्यूल बदलने की गुजारिश की थी, जिसे बीसीसीआई ने मान लिया था. साथ ही मेजबान देश के बोर्ड से श्रीलंकाई टीम का होटल बदलने की मांग की थी, जिसे मान लिया गया है और अब श्रीलंका क्रिकेट टीम को कोलंबो के ग्रांड सिनामन होटल में शिफ्ट कर दिया गया है. पहले दोनों टीमें ताज समुद्रा होटल में एक-साथ रूकीं थीं.

    श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड से जुड़े सूत्रों ने डेक्कन क्रॉनिकल को बताया कि श्रीलंका टीम का होटल बदलने की मांग भारतीय क्रिकेट टीम की जगह बीसीसीआई ने की थी. ऐसा उसने श्रीलंका के बैटिंग कोच और कम्प्यूटर एनालिस्ट की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के फौरन बाद किया था. क्योंकि भारतीय बोर्ड नहीं चाहता था कि किसी भी तरह कोरोना संक्रमण टीम इंडिया तक पहुंचे. श्रीलंका की पूरी टीम और सपोर्ट स्टाफ को जिस होटल में शिफ्ट किया गया है, वो भारतीय क्रिकेट टीम के होटल से 1.5 किमी दूर है.

    नए शेड्यूल के बाद 17 जुलाई को पहला वनडे
    अच्छी बात यह है कि अब तक श्रीलंका दौरे पर गई टीम इंडिया के किसी भी सदस्य की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आई है. भारतीय टीम का अगला आरटी-पीसीआर टेस्ट 12 जुलाई को होना था. इसके अगले ही दिन पुराने शेड्यूल के मुताबिक, दोनों टीमों के बीच पहला वनडे होना था. अब सीरीज का पहला वनडे 17 जुलाई को होगा. भारतीय खिलाड़ियों का इससे पहले दो कोरोना टेस्ट हो सकते हैं. वहीं, मेजबान टीम के खिलाड़ियों का अगला कोरोना टेस्ट सोमवार को नए होटल में होगा.

    IND VS SL: श्रीलंका वनडे सीरीज में नई टीम उतारेगा? इंग्लैंड से लौटे खिलाड़ी नहीं खेलेंगे!

    IND vs SL: पंड्या और चाहर भाइयों की जोड़ी साथ खेली तो 87 साल बाद होगा ये कारनामा

    श्रीलंका टीम के दो सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए
    बता दें कि श्रीलंकाई टीम के दो सदस्यों के कोरोना संक्रमित होने के बाद अब वनडे सीरीज को 4 दिन आगे खिसका दिया गया है. भारत-श्रीलंका सीरीज के नए कार्यक्रम के मुताबिक, पहला वनडे 17 जुलाई को शुरू होगा. दूसरा वनडे 19 और तीसरा वनडे 21 जुलाई को खेला जाएगा. वहीं, टी20 सीरीज का पहला मैच 24, दूसरा 25 और तीसरा टी20 मैच 27 जुलाई को होगा. सभी मुकाबले कोलंबो में भी खेले जाएंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज