• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IND vs SL: भारत और श्रीलंका सीरीज पर अब कोई खतरा नहीं, इंग्लैंड से लौटे सभी खिलाड़ी निगेटिव

IND vs SL: भारत और श्रीलंका सीरीज पर अब कोई खतरा नहीं, इंग्लैंड से लौटे सभी खिलाड़ी निगेटिव

India vs Sri Lanka ODI Series: कुसल परेरा इंग्लैंड दौरे पर टीम के कप्तान थे. (AFP)

India vs Sri Lanka ODI Series: कुसल परेरा इंग्लैंड दौरे पर टीम के कप्तान थे. (AFP)

India vs Sri Lanka ODI Series: भारत और श्रीलंका सीरीज को लेकर राहत भरी खबर आई है. इंग्लैंड से लौटे श्रीलंका के सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. ऐसे में सीरीज (India vs Srilanka) पर अब कोई खतरा नहीं है. दौरे का पहला मुकाबला 18 जुलाई को खेला जाना है.

  • Share this:
    कोलंबो. भारत और श्रीलंका सीरीज के आयोजन पर कोरोना के कारण संशय था. लेकिन अब सीरीज (India vs Sri lanka) पर कोई खतरा नहीं है. इंग्लैंड से लौटे सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट निगेटिव है. इसमें कुशल परेरा सहित कई दिग्गज खिलाड़ी शामिल हैं. पहले सीरीज 13 जुलाई से शुरू होनी थी. लेकिन बैटिंग कोच ग्रांट फ्लावर और डाटा एनालिस्ट जीटी निरोशन के पॉजिटिव आने के बाद सीरीज अब 18 जुलाई से शुरू होगी.

    श्रीलंका बोर्ड के अधिकारी ने कहा, ‘सामान्य तौर पर हम पॉजिटिव आने वाले का रिजल्ट बताते हैं. कल सभी का टेस्ट कराया गया था. संभवत: आज सभी का रिजल्ट आ जाएगा.’ अधिकारी ने कहा कि अब तक हमें कोई पॉजिटिव रिपोर्ट नहीं मिली. सामान्यत तौर पर यह हमें दोपहर तक मिल जाती है. ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि सभी खिलाड़ियाें का रिजल्ट निगेटिव है.

    कल से बायो बबल में जा सकते हैं खिलाड़ी

    श्रीलंका बोर्ड के अधिकारी ने बताया कि अगर चीजें सही रही हैं तो इंग्लैंड से लौटने वाले खिलाड़ी कड़े क्वारंटाइन से बाहर आ जाएंगे और बायो बबल में जाएंगे. उन्होंने बताया कि प्रोटोकॉल के मुताबिक हर तीसरे या पांचवें दिन खिलाड़ियों का टेस्ट किया जाता है. खतरे के कारण श्रीलंका और भारत के खिलाड़ी अलग-अलग मैदान पर प्रैक्टिस करेंगे. जानकारी के मुताबिक बायाे बबल में जाने के बाद खिलाड़ी कमरे में एक-दूसरे से मिल सकेंगे. वे जिम का उपयोग भी करेंगे. खिलाड़ी सोमवार से बायो बबल में जा सकते हैं.

    48 घंटे बाद मिलेगी ट्रेनिंग की इजाजत

    बायाे बबल में जाने के 48 घंटे बाद ही खिलाड़ी ट्रेनिंग या नेट सेशन में उतर सकेंगे. ग्रांट फ्लावर और निरोशन के संंबंध में अधिकारी ने कहा कि वे दोनों प्रोटोकॉल के तहत अभी आइसोलेशन में हैं. हालांकि उनकी स्थिति में सुधार है. ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज 18 जुलाई से शुरू हो सकेगी. दौर पर टीम इंडिया को तीन वनडे और तीन टी20 मैच की सीरीज खेलनी है. अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहने यह टीम इंडिया की अंतिम टी20 इंटरनेशनल सीरीज है. श्रीलंका की टीम को इंग्लैंड दौरे पर वनडे और टी20 दोनों सीरीज में करारी शिकस्त मिली थी. दौरे पर टीम एक भी मुकाबला नहीं जीत सकी थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज