IND vs SL: राहुल द्रविड़ होंगे टीम इंडिया के कोच, बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली ने की पुष्टि

राहुल द्रविड़ श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया के कोच होंगे (Rahul Dravid Twitter)

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की अगुआई में टीम इंडिया (Team India) इस महीने के आखिर में श्रीलंका दौरे के लिए रवाना होगी, जहां उसे जुलाई में तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. पूर्व भारतीय कप्‍तान राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया (Team India) के कोच होंगे. बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने भी इसकी पुष्टि कर दी है. इंडियन एक्‍सप्रेस की खबर के अनुसार गांगुली ने श्रीलंका में छोटी सीरीज के लिए द्रविड़ की नियुक्ति की पुष्टि कर दी है, क्‍योंकि उसी समय विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में एक टीम इंग्‍लैंड के खिलाफ पांच टेस्‍ट मैचों की टेस्‍ट सीरीज की तैयारियों में बिजी होगी. द्रविड़ पिछले कई सालों से भारतीय अंडर 19 और भारत ए की टीम को कोचिंग दे रहे हैं और उन्‍होंने भारत की बेंच स्‍ट्रेंथ को काफी मजबूत किया है.

    शिखर धवन की अगुआई में तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए इस महीने के अंत में टीम इंडिया श्रीलंका दौरे के लिए रवाना होगी. इस दौरे के लिए भारतीय खिलाड़ी मुंबई पहुंच चुके हैं, जहां उन्‍होंने रवाना होने से पहले सोमवार से अपना 14 दिन का क्‍वारंटीन शुरू कर दिया है.

    सरकार के जवाब के इंतजार में बीसीसीआई
    वहीं टी20 वर्ल्‍ड कप के आयोजन पर गांगुली ने कहा कि हमने भारत सरकार को टैक्स में छूट देने के लिए पत्र लिखा है और हम उनके जवाब का इंतजार कर रहे हैं. हमारे पास अभी भी समय है. जल्‍द से जल्‍द बीसीसीआई फैसला लेगा.

    यह भी पढ़ें : 

    WTC Final: इशांत शर्मा बने मोहम्मद सिराज के लिए 'मुश्किल', प्रैक्टिस मैच में उगली 'आग'

    ओली रॉबिन्‍सन दूसरे दर्जे की टीम से करेंगे वापसी, इंटरनेशनल डेब्‍यू के तुरंत बाद लिया था क्रिकेट से ब्रेक

    दरअसल देश में बढ़ते कोरोना के खतरे को देखते हुए टी20 वर्ल्‍ड कप का यहां पर आयोजन मुश्किल लग रहा है. ऐसे में आईसीसी ने यूएई को विकल्‍प के तौर पर रखा है. आईसीसी ने बीसीसीआई को इस पर फैसला लेने के लिए 28 जून तक का समय दिया है. टैक्स छूट को लेकर बीसीसीआई को 15 जून तक आईसीसी को जानकारी देनी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.