IND vs SL: अनफिट खिलाड़ी भी जा सकेंगे श्रीलंका! नहीं होगा यो-यो टेस्ट, 2 किमी रेस से भी छूट  

वरुण चक्रवर्ती दो बार फिटनेस टेस्ट में फेल हो चुके हैं. (chakaravarthy29 twitter)

टीम इंडिया (Team India) को जुलाई में श्रीलंका दौरे (India vs Sri Lanka) पर जाना है. लेकिन कोरोना को देखते हुए खिलाड़ियाें का फिटनेस टेस्ट नहीं होगा. टीम को वहां तीन वनडे और तीन टी20 मैच की सीरीज खेलनी है. सभी मैच कोलंबो में होंगे.

  • Share this:
    मुंबई. टीम इंडिया के खिलाड़ी मुंबई पहुंचना शुरू हो गए हैं. खिलाड़ी वहां 14 दिन क्वारंटाइन रहेंगे. इसके बाद खिलाड़ी श्रीलंका दौरे के लिए रवाना होंगे. टीम को वहां तीन वनडे और तीन टी20 मैच की सीरीज खेलनी है. सीनियर खिलाड़ियों के इंग्लैंड में होने के कारण जूनियर खिलाड़ियों को मौका दिया गया है. शिखर धवन को टीम का कप्तान बनाया गया है. राहुल द्रविड़ टीम के कोच होंगे.

    क्रिकबज की खबर के अनुसार, श्रीलंका दौरे पर जाने वाले खिलाड़ियों का फिटनेस टेस्ट नहीं होगा. कोरोना के कारण बीसीसीआई ने यह फैसला किया है. कई राज्यों के लॉकडाउन है. खिलाड़ी बिना यो-यो टेस्ट और 2 किमी रेस के श्रीलंका जाएंगे. हालांकि टीम में लेग स्पिनर वरुण चक्रवर्ती भी शामिल हैं, जो पहले भी दो बार फिटनेस टेस्ट में फेल हो चुके हैं. ऐसे में यह बात उनके लिए राहत वाली मानी जा सकती है.

    टी दिलीप और पारस महाम्ब्रे भी जाएंगे

    टीम इंडिया के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ काे दौरे के लिए कोच बनाया गया है. उनके साथ दो और सपोर्ट स्टाफ जाएंगे. टी दिलीप बतौर फील्डिंग कोच और पारस महाम्ब्रे बतौर गेंदबाजी कोच जाएंगे. सीरीज के मुकाबले 13 से 25 जुलाई के बीच होने हैं. टीम 27 जून को श्रीलंका के लिए रवाना होगी. तीन दिन खिलाड़ियों का कड़े क्वारंटाइन में रहना होगा. युवा खिलाड़ियों के पास सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने का मौका है. सभी मैच कोलंबो के प्रेमदास स्टेडियम में खेले जाएंगे. मैच के दाैरान फैंस को आने की इजाजत नहीं होगी.

    श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया: शिखर धवन (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार (उपकप्तान), पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडिक्कल, ऋतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पंड्या, नीतीश राणा, ईशान किशन, संजू सैमसन, युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, कृष्णप्पा गौतम, क्रुणाल पंड्या, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, दीपक चाहर, नवदीप सैनी और चेतन सकारिया.

    नेट गेंदबाज: इशान पोरेल, संदीप वॉरियर, अर्शदीप सिंह, साई किशोर और सिमरजीत सिंह.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.