• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IND vs SL: हार्दिक पंड्या, पृथ्‍वी शॉ सहित 9 खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर!

IND vs SL: हार्दिक पंड्या, पृथ्‍वी शॉ सहित 9 खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर!

india vs sri lanka क्रुणाल के करीबी संपर्क में हार्दिक पंड्या, पृथ्‍वी शॉ सहित कई खिलाड़ी आए थे

india vs sri lanka क्रुणाल के करीबी संपर्क में हार्दिक पंड्या, पृथ्‍वी शॉ सहित कई खिलाड़ी आए थे

ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Krunal Pandya Covid-19 Positive) आने के बाद भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे टी20 मैच को स्‍थगित कर दिया गया था. रिपोर्ट्स के अनुसार 8 खिलाड़ी इस सीरीज से बाहर हो गए हैं.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच दूसरा टी20 मैच बुधवार को खेला जाएगा. हालांकि पहले यह मुकाबला 27 जुलाई मंगलवार को खेला जाना था, मगर भारतीय खेमे से क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इसे स्‍थगित कर दिया गया. अब दूसरा टी20 मैच बुधवार को और तीसरा मैच गुरुवार को खेला जाएगा. हालांकि इस मुकाबले में 9 भारतीय खिलाड़ी नहीं खेलेंगे.

    इनसाइड स्‍पोर्ट्स की खबर के अनुसार पृथ्‍वी शॉ (Prithvi Shaw), सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav), हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya), इशान किशन (Ishan Kishan), सलामी बल्‍लेबाज देवदत्‍त पडिक्‍कल और कृष्‍णप्‍पा गौतम श्रीलंका के खिलाफ नहीं खेलेंगे. माना जा रहा है ये सभी क्रुणाल के करीबी संपर्क में थे. उनके करीबी संपर्क में एक नाम की पुष्टि अभी तक नहीं पाई है.

    सभी की पहली रिपोर्ट नेगेटिव
    हलाांकि अच्‍छी खबर यह है कि क्रुणाल के सबसे करीबी संपर्क वाले सभी 8 लोगों की पहली कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई है. सूत्र के अनुसार दोनों टीमों के खिलाड़ियों का बुधवार को फिर से टेस्‍ट होगा. सूत्र के अनुसार कुछ क्रिकेटर्स पूरी तरह से आइसोलेशन में हैं और वह सीरीज के बाकी बचे दोनों मैच नहीं खेल पाएंगे. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड स्थिति पर नजर रखे हुए है.

    यह भी पढ़ें :

    ...तो एक साल में खत्म हो जाएंगे जसप्रीत बुमराह, शोएब अख्तर की टीम इंडिया को चेतावनी

    IND VS SL, 2nd T20I: क्रुणाल पंड्या की जगह इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका, जानिए संभावित Playing 11

    श्रीलंका के स्वास्थ्य सुरक्षा प्रोटोकॉल के तहत क्रुणाल 30 जुलाई को भारतीय टीम के बाकी सदस्यों के साथ स्वदेश लौट नहीं सकेंगे. उन्हें अनिवार्य आइसोलेशन पीरियड पूरा करने के बाद नेगेटिव आरटी पीसीआर का इंतजार करना होगा. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की अगुआई में भारत ने पहला मुकाबला 38 रन से जीता था और अब उसकी नजर मैच होने पर सीरीज पर कब्‍जा जमाने की होगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज