होम /न्यूज /खेल /टीम इंडिया ने लिया 'सिर्फ गलत जवाब' चैलेंज, मजेदार जवाब सुन निकल पड़ेगी हंसी- VIDEO

टीम इंडिया ने लिया 'सिर्फ गलत जवाब' चैलेंज, मजेदार जवाब सुन निकल पड़ेगी हंसी- VIDEO

इस चैलेंज में सबसे अच्छे जवाबों में से एक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कर्नाटक के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने दिया. जब उनसे पूछा गया कि उनका नाम क्या है, तो उन्होंने जवाब दिया "रोजर फेडरर".

इस चैलेंज में सबसे अच्छे जवाबों में से एक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कर्नाटक के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने दिया. जब उनसे पूछा गया कि उनका नाम क्या है, तो उन्होंने जवाब दिया "रोजर फेडरर".

इस चैलेंज में सबसे अच्छे जवाबों में से एक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कर्नाटक के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने दिया. ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेटर इस समय श्रीलंका में हैं और वनडे सीरीज जीतने के बाद जमकर मस्ती कर रहे हैं. दीपक चाहर (Deepak Chahar) की बल्लेबाजी के दम पर भारत ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज (India vs Sri Lanka) जीती. इसके बाद भारतीय खिलाड़ियों की मस्ती का एक वीडियो बीसीसीआई (BCCI) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया. इस वीडियो में हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, देवदत्त पडिक्कल, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, वरुण चक्रवर्ती और कुलदीप यादव 'सिर्फ गलत जवाब' चैलेंज खेलते हुए नजर आ रहे हैं.

    वीडियो को गुरुवार को ट्विटर पर पोस्ट किया गया था और सभी खिलाड़ियों को केवल 'आपका नाम क्या है' या '3 इडियट्स में तीन अभिनेता कौन हैं' जैसे सवालों के गलत जवाब देने के लिए कहा गया था. भारतीय टीम शुक्रवार यानी 23 जुलाई को श्रीलंका के खिलाफ तीसरा और आखिरी वनडे मैच कोलंबो में खेलेगी. मैच से पहले ऐसा लग रहा है कि ड्रेसिंग रूम में मूड काफी अच्छा है.

    शोएब अख्तर बोले- विराट कोहली से तुलना के लिए बाबर आजम को बनाने होंगे 20-30 हजार रन

    इस चैलेंज में सबसे अच्छे जवाबों में से एक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कर्नाटक के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने दिया. जब उनसे पूछा गया कि उनका नाम क्या है, तो उन्होंने जवाब दिया "रोजर फेडरर". वरुण चक्रवर्ती भी जवाब में पडिक्कल के करीब नजर आए, जब उन्होंने जवाब दिया "मेरा नाम रजनीकांत है." हार्दिक पंड्या ने भी इस खेल में हिस्सा लिया और फिल्म '3 इडियट्स' में अभिनेता कौन हैं, इसका बहुत ही मजेदार जवाब दिया.

    सुरेश रैना के 'मैं भी ब्राह्मण' के बाद जडेजा ने खुद को बताया 'राजपूत ब्यॉय', फैंस ने किया ट्रोल

    हार्दिक पंड्या ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, ''हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या और कायरान पोलार्ड.'' हार्दिक और क्रुणाल दोनों भाई वेस्टइंडीज के सीमित ओवरों के कप्तान पोलार्ड के काफी क्लोज हैं. तीनों आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं और इसी दौरान तीनों करीब भी आए. जब सूर्यकुमार यादव से एलबीडब्ल्यू के लिए गलत जवाब देने के लिए कहा गया, तो उन्होंने 'लव बिफोर वार' के साथ जवाब दिया.




    बता दें कि तीसरे और अंतिम वनडे मैच से पहले टीम इंडिया कुछ नए और युवा खिलाड़ियों को मौका दे सकती है. पहले दोनों मैचों में एक ही प्लेइंग इलेवन के साथ खेलने के बाद अब श्रीलंका में यह प्रयोग करने का एक अच्छा मौका होगा, क्योंकि टीम के पास खिलाड़ियों का एक बड़ा दस्ता है. हालांकि, यह देखते हुए कि सीरीज आईसीसी वनडे सुपर लीग का हिस्सा है, यह संभावना नहीं है कि प्रयोग किया जाएगा. इसके विपरीत, यह भारत के लिए शायद ही मायने रखता है क्योंकि वे मेजबान होने के नाते 2023 के लिए पहले ही क्वॉलिफाई कर चुके हैं.

    Tags: BCCI, Cricket news, Devdutt Padikkal, Hardik Pandya, India Vs Sri lanka, Only Wrong Answer Challenge, Suryakumar Yadav

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें