• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IND vs SL, 2nd T20I: क्रुणाल पंड्या कोरोना वायरस पॉजिटिव, पूरी टीम आइसोलेशन में भेजी गई

IND vs SL, 2nd T20I: क्रुणाल पंड्या कोरोना वायरस पॉजिटिव, पूरी टीम आइसोलेशन में भेजी गई

IND vs SL,2nd T20I:टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.(PIC: AP)

IND vs SL, 2nd T20I: भारतीय क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या (krunal pandya) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसकी वजह से कोलंबो में होने वाले आज के मैच को एक दिन के लिए स्थगित कर दिया गया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच आज (27 जुलाई) खेला जाने वाला दूसरा टी20 मैच स्थगित कर दिया गया है. भारतीय क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसकी वजह से कोलंबो में होने वाले आज के मैच को एक दिन के लिए स्थगित कर दिया गया है. ऐसा माना जा रहा है कि स्थगित खेल अब बुधवार (28 जुलाई) को होगा, जिसके बाद सीरीज का तीसरा मैच शुक्रवार को होगा.

    क्रुणाल पंड्या के कोरोना वायरस पॉजिटिव (Krunal Panya Corona Positive) पाए जाने के बाद भारत और श्रीलंका दोनों टीमों को आइसोलेशन में भेज दिया गया है. क्रुणाल पांड्या के करीबी संपर्क में रहने वाले खिलाड़ियों पर कड़ी नजर रखी जाएगी. मैच को फिलहाल एक दिन के लिए टाल दिया गया है, लेकिन बुधवार को खेले जाने वाले मैच के लिए मुश्किल नजर आ रही है.

    क्रुणाल पंड्या के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब पूरी टीम को आज ही आरटी-पीसीआर टेस्ट से गुजरना होगा. भारत ने वनडे सीरीज 2-1 से जीती थी और टी20 सीरीज में 1-0 से आगे चल रहा है.



    बता दें कि वनडे सीरीज की शुरुआत भी स्थगित कर दी गई थी, क्योंकि श्रीलंकाई टीम बल्लेबाजी कोच और वीडियो विश्लेषक सीरीज शुरू होने से पहले ही कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे.

    IND vs SL: पाकिस्तानी दिग्गज को शिखर धवन में नजर आता है महेंद्र सिंह धोनी का अक्स, तारीफ में बोली बड़ी बात

    इससे पहले पिछले महीने में इंग्लैंड में भारतीय खेमे में भी एक कोविड -19 मामले सामने आए थे. भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत और प्रशिक्षण सहायक दयानंद गरानी कोविड-19 पॉजिटिव मिले थे. इस वजह से उन्हें लंदन में ही रुकना पड़ा था, क्योंकि बाकी भारतीय टीम अभ्यास मैच के रूप में खेलने के लिए डरहम आ गई थी. गेंदबाजी कोच बी अरुण, ऋद्धिमान साहा और अभिमन्यु ईश्वरन को भी दयानंद गरानी के संपर्क में आने के बाद 10 दिनों के आइसोलेशन में रहना पड़ा था.

    India vs England: टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर, चोट से जूझ रहे बल्लेबाज ने शुरू की ट्रेनिंग

    इस बीच, पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव को श्रीलंका से इंग्लैंड जाना था. अब यह देखा जाना बाकी है कि उनकी यात्रा की योजनाओं पर इसका क्या असर होता है. पृथ्वी और सूर्यकुमार दोनों ही श्रीलंका में टीम का हिस्सा हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज