होम /न्यूज /खेल /IND vs SL: रवि शास्त्री ने कहा- कोहली के 100वें टेस्ट को सेलिब्रेट करने के 100 कारण, शेयर किया खास Video

IND vs SL: रवि शास्त्री ने कहा- कोहली के 100वें टेस्ट को सेलिब्रेट करने के 100 कारण, शेयर किया खास Video

India vs Sri Lanka 2022: विराट कोहली 100वें टेस्ट से एक कदम दूर हैं. (AFP)

India vs Sri Lanka 2022: विराट कोहली 100वें टेस्ट से एक कदम दूर हैं. (AFP)

India vs Sri Lanka 2022: टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) और विराट कोहली के बीच बॉन्डिंग बेहद अच्छी ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. विराट कोहली (Virat Kohli) भारत के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक हैं. वे 4 मार्च को नया इतिहास रचने जा रहे हैं. पहले टेस्ट में उतरते ही (India vs Sri Lanka) वे नया मुकाम हासिल कर लेंगे. यह उनका 100वां टेस्ट मैच होगा. इस बीच टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का बड़ा बयान आया है. उन्होंने कहा कि कोहली के 100वें टेस्ट को सेलिब्रेट करने के 100 कारण हैं. पूर्व भारतीय खिलाड़ी शास्त्री और कोहली के बीच बॉन्डिंग बेहद अच्छी रही. हालांकि टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) के बाद उनका कार्यकाल खत्म हो चुका है. उनकी जगह राहुल द्रविड़ टीम के नए कोच बन चुके हैं.

रवि शास्त्री ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘विराट कोहली के 100वें टेस्ट को सेलिब्रेट करने के 100 कारण हैं. यह शानदार शतक है. मैदान पर शानदार पारियां देखना अच्छा अनुभव है. अब कवर के माध्यम से इसका और आनंद लें.’ विराट कोहली भी वीडियो में शास्त्री के अंदाज में बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं.’ मालूम हो कि भारत का कोई भी खिलाड़ी अपने 100वें टेस्ट में शतक नहीं जड़ सका. अब तक दुनिया के 9 खिलाड़ी ऐसा कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें: BAN vs AFG: Rashid Khan की टीम टी20 के मुकाबले में हुई धराशाई, 100 रन भी नहीं बने

यह भी पढ़ें: IND vs SL: Virat Kohli ने 100वें टेस्ट से पहले कहा- भगवान की बड़ी कृपा रही, Video

विदेशों में दिलाई यादगार जीत

रवि शास्त्री के कार्यकाल में टीम इंडिया (Team India) का प्रदर्शन टेस्ट में शानदार रहा है. खासकर विदेशों में. टीम ने 2 बार ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में टेस्ट सीरीज में मात दी. इतना ही नहीं टीम टेस्ट की नंबर-1 टीम भी बनी. भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के पहले सीजन में फाइनल में भी पहुंची थी. लेकिन उसे न्यूजीलैंड से हार मिली थी. आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीतने के कारण हमेशा शास्त्री और विराट कोहली आलोचकों के निशाने पर रहे.

वर्ल्ड टेस्ट चैंपिनशिप के लिहाज से भी भारत के लिए यह सीरीज महत्वपूर्ण है. टीम अभी 5वें नंबर पर है. पिछले दिनों उसने घर में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज 1-0 से जीती थी.

Tags: BCCI, Ravi shastri, Rohit sharma, Sri lanka, Team india, Virat Kohli

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें