• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IND vs SL: श्रीलंका की टीम ‘मैनेजर’ से परेशान, ऑलराउंडर को टीम से होना पड़ा बाहर

IND vs SL: श्रीलंका की टीम ‘मैनेजर’ से परेशान, ऑलराउंडर को टीम से होना पड़ा बाहर

India vs Sri lanka T20 Series: टी20 सीरीज अभी 1-1 से बराबर है. (AP)

India vs Sri lanka T20 Series: टी20 सीरीज अभी 1-1 से बराबर है. (AP)

India vs Sri lanka T20 Series: श्रीलंका की टीम ने दूसरा टी20 मैच (IND vs SL) अंतिम ओवर में जीता. टीम आज होने वाले तीसरे और अंतिम टी20 मैच में यह प्रदर्शन बरकरार रखना चाहेगी. टीम को वनडे सीरीज में 1-2 से हार मिली थी.

  • Share this:

    कोलंबो. श्रीलंका की टीम ने टी20 सीरीज (IND vs SL) में अच्छी वापसी की है. टीम को पहले मैच में हार मिली थी. लेकिन टीम ने दूसरा मैच 4 विकेट से जीतकर सीरीज बराबर कर ली है. वनडे सीरीज में 1-2 से मिली हार के बाद टीम टी20 सीरीज जीतने के लिए पूरा जोर लगा रही है. सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच आज ही खेला जाना है. हालांकि श्रीलंका की टीम एक खास वजह से परेशान है.

    मॉर्निंग स्पोर्ट्स की खबर के अनुसार, एक ऑलराउंडर के मैनेजर ने दूसरे खिलाड़ी के सलेक्शन को प्रभावित करने की कोशिश की. सूत्र ने कहा, ‘उस मैनेजर के कारण काफी परेशानी हाे रही है. हम भारत के खिलाफ दूसरे टी20 में प्रतिभाशाली ऑलराउंडर को टीम में शामिल नहीं कर सके. सिर्फ उसके मैनेजर के कारण ऐसा नहीं हो सका.’ उन्होंने बताया कि हम उस खिलाड़ी को टीम में शामिल करना चाहते थे, लेकिन मैनेजर के प्रभाव के कारण उलटा फैसला लेना पड़ा. मैनेजर ने अपने स्वार्थ के लिए चयन को प्रभावित करने की कोशिश की.

    मैनेजर पर लग चुके हैं कमीशन लेने के आरोप

    मैनेजर पहले भी विवादित रह चुका है. लंका प्रीमियर लीग के पहले सीजन के दौरान अपने परिचितों से 10 फीसदी कमीशन लेकर वह चर्चा में आया था. इस सब विवादों के बीच श्रीलंका की टीम ने दूसरा टी20 जीतकर राहत महसूस की है. इस साल अक्टूबर-नवंबर में टी20 वर्ल्ड कप के मुकाबले होने हैं. टीम को क्वालिफायर खेलना है. यदि टीम उससे पहले टीम इंडिया से टी20 सीरीज जीत लेती है तो उसे मनोवैज्ञानिक लाभ मिलेगा.

    यह भी पढ़ें: IND vs SL: भुवनेश्वर कुमार ने भी लगाया ‘अर्धशतक’, टी20 में भारत के तेज गेंदबाज अधिक सफल

    टीम इंडिया का एक और खिलाड़ी हो सकता है बाहर

    दूसरी ओर टीम इंडिया भी परेशानी से जूझ रही है. दूसरे टी20 से पहले क्रुणाल पंड्या को कोरोना पॉजिटिव पाया गया, जिसकी वजह से उसके कुल 9 खिलाड़ी सीरीज से बाहर हो गए. उसके बाद टीम इंडिया को दूसरे टी20 में शिकस्त का सामना करना पड़ा. अब खबर ये है कि भारत का एक और टैलेंटेड खिलाड़ी सीरीज से बाहर हो सकता है. तेज गेंदबाज नवदीप सैनी दूसरे टी20 के दौरान फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गए थे. नवदीप सैनी को कंधे में चोट लग गई थी और इस मैच में उन्होंने एक भी ओवर नहीं किया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन