IND vs SL: 27 शतक जड़ने के बावजूद नहीं मिला भारत की बी टीम में भी मौका, बल्‍लेबाज ने बयां किया दर्द

शेल्डन जैक्सन ने रणजी ट्रॉफी के पिछले दो सीजन में 800 से ज्यादा रन बनाए हैं. फिर भी उन्हें टीम इंडिया में मौका नहीं मिला. (Pic-Instagram)

शेल्डन जैक्सन ने रणजी ट्रॉफी के पिछले दो सीजन में 800 से ज्यादा रन बनाए हैं. फिर भी उन्हें टीम इंडिया में मौका नहीं मिला. (Pic-Instagram)

भारत की एक टीम अभी इंग्‍लैंड दौरे पर है. ऐसे में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की अगुआई में भारत की बी टीम श्रीलंका दौरे पर जाएगी. इस दौरे के लिए 6 अनकैप्‍ड खिलाड़ियों को भी चुना गया है

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 11, 2021, 10:31 AM IST
  • Share this:

नई दिल्‍ली. श्रीलंका दौरे के लिए 3 वनडे और 3 टी20 मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है. भारतीय सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) टीम की अगुआई करेंगे और तेज गेंदबाज भुवनेश्‍वर कुमार को उपकप्‍तान बनाया गया है. टीम में 6 अनकैप्‍ड खिलाड़ियों को मौका दिया गया है. दरअसल विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में टीम इंडिया (Team India) इस समय इंग्‍लैंड दौरे पर है, जहां उसे न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप (WTC Final 2021) का फाइनल मैच खेलना है और फिर मेजबान के साथ पांच मैचों की टेस्‍ट सीरीज खेलनी है.

ऐसे में कोहली, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह जैसे स्‍टार खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में श्रीलंका दौरे पर कई युवा खिलाड़ियों को खुद को साबित करने का मौका मिला, मगर इस दौरे के लिए भी शेल्‍डन जैक्‍सन ( sheldon jackson) 20 सदस्‍यीय टीम में अपना स्‍थान नहीं बना पाए और इस वजह से उनका दिल बुरी तरह से टूट गया है. रोहन गावस्‍कर ने जैक्‍सन को कहा कि उम्‍मीद कभी खो. मौके के लिए हमेशा तैयार रहो.


दो रणजी सीजन में बनाए 800 से अधिक रन 
घरेलू क्रिकेट के स्‍टार जैक्‍सन ने टीम बी के लिए भी नजरअंदाज किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर टूटे दिल का इमोजी शेयर करके अपना दर्द बयां किया. दो रणजी सीजन में 800 से अधिक रन बनाने वाले जैक्‍सन को स्‍टार खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में श्रीलंका दौरे पर टीम में स्‍थान मिलने की उम्‍मीद थी, मगर टीम के ऐलान के साथ ही उनका दिल भी टूट गया.

यह भी पढ़ें: 

IND vs SL: कौन हैं सिमरजीत सिंह, जो टीम इंडिया के साथ जाएंगे श्रीलंका?



On This Day: 12 रन पर ऑलआउट हो गई थी दिग्‍गजों से भरी टीम, मगर दूसरी टीम को जीतने नहीं दिया

घरेलू क्रिकेट में इस खिलाड़ी के नाम फर्स्‍ट क्‍लास, लिस्‍ट ए और टी20 तीनों को मिलाकर कुल 27 शतक है. 76 फर्स्‍ट क्‍लास मैचों में 19 शतक और 27 अर्धशतक सहित 5 हजार 634 रन है. जबकि 60 लिस्‍ट ए मैचों में 7 शतक और 11 अर्धशतक सहित 2 हजार 96 रन है. जैक्‍सन ने 59 टी20 मैचों में 1 शतक और 6 अर्धशतक सहित कुल 1240 रन बनाए हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज