IND vs SL: द्रविड़ और धवन ने लंका पर जीत के बाद साथ किया डिनर, भुवी और उनकी पत्नी भी आईं नजर

श्रीलंका पर वनडे सीरीज में जीत के बाद शिखर धवन ने राहुल द्रविड़ ने साथ डिनर किया. (Instagram)

पहली बार भारतीय टीम के कप्तान बनाए गए शिखर धवन (Shikhar Dhwan) ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसमें वह कोच राहुल द्रविड़ के साथ डिनर करते नजर आ रहे हैं. उनके साथ उप-कप्तान भुवनेश्वर कुमार और उनकी पत्नी नुपूर भी बैठी हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया की कप्तानी संभाल रहे ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह कोच राहुल द्रविड़ के साथ नजर आ रहे हैं. धवन की कप्तानी में भारत ने श्रीलंका (IND vs SL) को दूसरे वनडे में हराकर तीन मैचों की सीरीज में अजेय बढ़त बना ली है. तीसरा वनडे 23 जुलाई को कोलंबो के ही आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाना है लेकिन इससे पहले ही जीत का जश्न जारी है.

    धवन ने दूसरे वनडे में जीत के बाद कोच की जिम्मेदारी संभाल रहे राहुल द्रविड़ के साथ डिनर किया. उनके साथ राहुल द्रविड़ और पेसर भुवनेश्वर कुमार भी नजर आ रहे हैं. भुवी की पत्नी नुपुर भी उनके साथ बैठी हैं. रवि शास्त्री फिलहाल मुख्य टीम के साथ इंग्लैंड के दौरे पर हैं. विराट कोहली की कप्तानी में जहां उसे इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. इसी के चलते श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के लिए धवन और द्रविड़ को अहम जिम्मेदारी दी गई है.

    इसे भी पढ़ें, द्रविड़ हुए इस गेंदबाज से बेहद प्रभावित, 107 रन देकर एक विकेट तक नहीं लिया!

    पहली बार भारतीय टीम के कप्तान बनाए गए धवन ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'बेहतरीन लोगों के साथ एक खूबसूरत रात.' भुवनेश्वर कुमार इस दौरे पर टीम इंडिया के उप-कप्तान की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं.




    'गब्बर' से मशहूर धवन शिखर धवन की नजरें एक खास रिकॉर्ड पर भी लगी हैं.  यदि वह श्रीलंका के खिलाफ तीसरा वनडे भी जीत लेते हैं तो बतौर कप्तान पहली ही वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप करने का खास रिकॉर्ड बना लेंगे. महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली और सौरव गांगुली बतौर कप्तान वनडे में ऐसा नहीं कर सके हैं.

    दूसरे वनडे में भुवनेश्वर और दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका अदा की थी. भुवनेश्वर और चाहर ने बल्लेबाजी में कमाल दिखाया और दोनों ने आठवें विकेट के लिए 84 रन की अविजित साझेदारी की. चाहर ने नाबाद 69 रन बनाए जबकि भुवी ने नाबाद 19 रन का योगदान दिया. भारत ने 276 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 7 विकेट खोकर जीत दर्ज की. उनके अलावा सूर्यकुमार यादव ने भी शानदार पारी खेली जिन्होंने 44 गेंदों पर 53 रन बनाए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.