होम /न्यूज /खेल /

IND vs SL: ऋषभ पंत ने हवा में उड़ते हुए मारी आंख, विराट कोहली भी मुस्कुराए, Video

IND vs SL: ऋषभ पंत ने हवा में उड़ते हुए मारी आंख, विराट कोहली भी मुस्कुराए, Video

India vs Sri Lanka 2nd Test: टीम इंडिया (Team India) बेंगलुरु पहुंच चुकी है. (AFP)

India vs Sri Lanka 2nd Test: टीम इंडिया (Team India) बेंगलुरु पहुंच चुकी है. (AFP)

India vs Sri Lanka 2nd Test: टीम इंडिया (Team India) 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे है. दूसरा डे-नाइट टेस्ट 12 मार्च से बेंगलुरु में खेला जाना है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में टीम क्लीन स्वीप करना चाहेगी.

बेंगलुरु. टीम इंडिया (Team India) ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार आगाज किया है. टीम ने पहला टेस्ट (India vs Sri Lanka) पारी के अंतर से जीता था. दूसरा टेस्ट 12 मार्च से बेंगलुरु में होना है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने सीरीज से बतौर टेस्ट कप्तान शुरुआत की है. ऐसे में वे दूसरा टेस्ट जीतकर सीरीज में क्लीन स्वीप करना चाहेंगे. इससे पहले भारतीय टीम ने टी20 सीरीज में भी श्रीलंका को 3-0 से मात दी थी. दूसरा मुकाबला डे-नाइट टेस्ट है. ऐसे में यह पिंक बॉल से खेला जाएगा. ऐसे में दोनों ही टीमें प्लेइंग-11 में बदलाव करना चाहेंगी. पहले टेस्ट में रवींद्र जडेजा ने बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन किया था.

बीसीसीआई (BCCI) ने टीम इंडिया का बेंगलुरु पहुंचने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इसमें ऋषभ पंत (Rishabh Pant) प्लेन के अंदर हैं और वे मुस्कुराते हुए आंख मार रहे हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) सहित टीम के अन्य खिलाड़ी भी मुस्कुरा रहे हैं. कोहली 100वें टेस्ट में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके थे. ऐसे में वे घरेलू मैदान पर अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे. वे लंबे समय में आईपीएल टीम आरसीबी (RCB) के साथ इस मैदान पर खेलते रहे हैं.

यह भी पढ़ें: चेतेश्वर पुजारा टेस्ट टीम से बाहर होने के बाद चले इंग्लैंड, मोहम्मद रिजवान के साथ दिखेंगे खेलते

भारत को मिली है 8 टेस्ट में जीत

बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम के रिकॉर्ड को देखें तो टीम इंडिया ने मैदान पर अब तक 23 टेस्ट खेले हैं. 8 में उसे जीत मिली है, जबकि 6 में हार. 9 मुकाबले ड्रॉ रहे हैं. भारत और श्रीलंका के बीच (IND vs SL) इस मैदान पर सिर्फ एक टेस्ट खेला गया है. 1994 में खेला गया यह मुकाबला भारतीय टीम ने पारी और 95 रन से जीता था. ऐसे में एक बार फिर टीम इस प्रदर्शन को दोहराना चाहेगी.

Tags: BCCI, Rishabh Pant, Rohit sharma, Sri lanka, Team india, Virat Kohli

अगली ख़बर