होम /न्यूज /खेल /

रोहित के कप्‍तान बनने के बाद भारत का सभी सीरीज में क्‍लीन स्‍वीप, जाफर ने पुष्‍पा स्‍टाइल में बताया हिटमैन का इरादा

रोहित के कप्‍तान बनने के बाद भारत का सभी सीरीज में क्‍लीन स्‍वीप, जाफर ने पुष्‍पा स्‍टाइल में बताया हिटमैन का इरादा

India vs Sri Lanka: श्रीलंका के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज जीतने के बाद ट्रॉफी के साथ भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा (pc: ap)

India vs Sri Lanka: श्रीलंका के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज जीतने के बाद ट्रॉफी के साथ भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा (pc: ap)

India vs Sri Lanka: रोहित शर्मा के फुल टाइम कप्‍तान बनने के बाद भारत ने न्‍यूजीलैंड, वेस्‍टइंडीज और अब श्रीलंका पर क्‍लीन स्‍वीप किया. भारतीय टीम का विजयी सफर जारी है. वसीम जाफर ने एक ट्वीट करके पुष्‍पा स्‍टाइल में रोहित शर्मा के इरादे को बताया.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्‍ली. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुआई में भारत ने श्रीलंका (India vs Sri Lanka) पर टेस्‍ट सीरीज में क्‍लीन स्‍वीप कर लिया. भारत ने 2-0 से सीरीज अपने नाम कर ली है. रोहित शर्मा के फुल टाइम कप्‍तान बनने के बाद भारत का यह लगातार 5वीं सीरीज में क्‍लीन स्‍वीप है. हिटमैन की खास उपलब्धि पर वसीम जाफर ने एक ट्वीट किया और पुष्‍पा अंदाज में बताया कि रोहित का क्‍या इरादा है.

रोहित के फुल टाइम कप्‍तान बनने के बाद से भारत ने न्‍यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज 3-0, वेस्‍टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज 3-0, वेस्‍टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज 3-0 से, श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज 3-0 से और श्रीलंका के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज 2-0 से जीती. जाफर ने इस आंकड़े के साथ ही अल्‍लु अर्जुन की एक फोटो शेयर की. जिस पर लिखा था कि मैं हारेगा नहीं .

बुमराह और अश्विन के सामने नहीं टिक पाए श्रीलंकाई बल्‍लेबाज 

भारत ने दूसरे टेस्‍ट में श्रीलंका को 447 रन का लक्ष्‍य दिया था, जवाब में मेहमान टीम की दूसरी पारी 208 रन पर ही सिमट गई और श्रीलंका को दूसरे टेस्‍ट मैच में तीसरे दिन ही 238 रन से करारी शिकस्‍त का सामना पड़ा. पहला टेस्‍ट मैच भारत ने पारी और 222 रन के अंतर से जीता था.

IND vs SL: भारत की बड़ी जीत में चमके बुमराह-अय्यर, 5 खिलाड़ी रहे जीत के हीरो

WTC Points Table: भारत को श्रीलंका पर जीत का हुआ बड़ा फायदा, लगातार दूसरा फाइनल खेलने की उम्मीद बढ़ी, जानिए कैसे

बेंगलुरू में खेले गए दूसरे टेस्‍ट मैच की बात करें तो भारतीय टीम पहली पारी में 252 रन ही बना सकी थी. इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने श्रीलंका की पहली पारी को 109 रन पर समेट कर भारत को बढ़त दिला दी. भारतीय टीम ने 9 विकेट पर 303 रन बनाकर अपनी दूसरी पारी घोषित की और मेहमान के सामने मजबूत लक्ष्‍य रखा, मगर जसप्रीत बुमराह और आर अश्विन की गेंदबाजी के आगे श्रीलंकाई बल्‍लेबाज महज 208 रन ही बना सके. सिर्फ कप्‍तान करुणारत्‍ने ही भारतीय गेंदबाजों के सामने टिके पाए. उन्‍होंने शानदार शतक जड़ा, मगर अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए उन्‍हें दूसरे छोर पर कोई मजबूत साथ नहीं मिल पाया.

Tags: India Vs Sri lanka, Rohit sharma, Wasim Jaffer

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर