India vs Sri Lanka: पीपीई किट पहनकर खिलाड़ियों को ट्रेनिंग दे रहे हैं श्रीलंकाई कोच, देखें वीडियो

भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज 18 जुलाई से शुरू होगी. (फोटो साभार-Sri Lanka Cricket)

India vs Sri Lanka: श्रीलंकाई कोच कोरोना के खतरे से बचने के लिए पीपीई किट, मास्क और ग्लव्स पहनकर खिलाड़ियों को अभ्यास करा रहे हैं. क्रिकेट के मैदान पर ऐसा पहली बार देखने को मिला है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka)  के बीच 18 जुलाई से तीन वनडे मैचों की सीरीज शुरू खेली जाएगी. इंग्लैंड दौरे से लौटी श्रीलंकाई टीम ने क्वारंटाइन पीरियड पूरा होने के बाद मैदान पर अभ्यास पर शुरू कर दिया है. हालांकि श्रीलंकाई टीम पर कोरोना वायरस (Corona Virus) का खौफ साफ दिख रहा है. इंग्लैंड दौरे से लौटने के बाद श्रीलंका के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर डाटा एनालिस्ट जीटी निरोशन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. अब श्रीलंकाई कोच कोरोना के खतरे से बचने के लिए पीपीई किट, मास्क और ग्लव्स पहनकर खिलाड़ियों को अभ्यास करा रहे हैं. क्रिकेट के मैदान पर ऐसा पहली बार देखने को मिला है.

    श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड ने प्रैक्टिस सेशन का वीडियो यू-ट्यूब शेयर किया है. इस वीडियो में कोच और स्टाफ पीपीआई किट पहने दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि श्रीलंकन टीम में कोरोना के मामले आने के बाद भारत-श्रीलंका सीरीज को पांच दिनों के आगे बढ़ाना पड़ा. पहले सीरीज की शुरुआत 13 जुलाई को होनी थी. शिखर धवन की कप्तानी वाली टीम अपने श्रीलंका दौरे की शुरुआत तीन मैचों की वनडे सीरीज के साथ करेगी. पहला वनडे मैच 18 जुलाई से खेला जाएगा. इसके बाद भारत और श्रीलंका के बीच 25 से 29 जुलाई तक तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी. वनडे और टी20 के सभी मैच कोलंबो के मशहूर आर प्रेमादासा स्टेडियम में खेले जाएंगे.



    श्रीलंका के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर फंसे मुश्किल में
    श्रीलंका के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर (Grant Flower) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. इंग्लैंड से आने पर कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब फ्लावर के खिलाफ अनुशासनात्मक जांच की जाएगी. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (Sri Lanka Cricket Board) इस बात का पता लगाना चाहती है कि जिम्बाब्वे के पूर्व क्रिकेटर पहली बार में वायरस के संपर्क में कैसे आए और क्या उन्होंने इंग्लैंड में किसी भी कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया. फ्लावर का क्वारंटाइन पीरियड खत्म होने के बाद इसकी जांच की जाएगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.