मैच से पहले पंत और कुलदीप ने होटल में बना दी पिच, फिर की जमकर प्रेक्टिस

गयाना में खेला गया वनडे सीरीज का पहला मैच बारिश के चलते रद्द हो गया था

News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 1:39 PM IST
मैच से पहले पंत और कुलदीप ने होटल में बना दी पिच, फिर की जमकर प्रेक्टिस
ऋषभ पंत वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा हैं
News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 1:39 PM IST
भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच धुल जाने के बाद अब दूसरा मैच रविवार को त्रिनिडाड (Trinidad) में खेला जाएगा. गयाना में खेला गया पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था. दूसरे मैच में जीत हासिल करने वाली टीम सीरीज भी अपने नाम कर लेगी. भारत के विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) टी20 सीरीज के अपने शानदार फॉर्म को जारी रखने के लिए बेताब है. मैच से पहले पंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की जिसमें वह होटल के गलियारे  में ही मैच की तैयारी करते नजर आ रहे हैं.

पंत ने वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके साथ कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) मौजूद हैं और होटल के गलियारे में प्रेक्टिस करते नजर आ रहे हैं. जहां कुलदीप यादव गलियारे  में बॉलिंग करते हुए दिख रहे हैं वहीं पंत विकेटकीपिंग की प्रैक्टिस कर रहे हैं. पंत ने कैप्शन में लिखा 'कहां, कब, क्या और कौन....नो सॉरी मैं सिर्फ जानता हूं क्यों'. दोनों की प्रैक्टिस के दौरान बीच में सरनदीप सिंह खाने की प्लेट लेकर जाते हुए नजर आए जिसे देखकर दोनों खिलाड़ी हंस पड़ते हैं और एक बार फिर प्रैक्टिस शुरू करते हैं.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Where ? When ? What ? Who ? .... No sorry ... I only know the “WHY” :) #passion #cricketforlife


A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant) on






ऋषभ पंत ने टी20 सीरीज के आखिरी मुकाबले में 42 गेंदों में नाबाद 65 रन बनाए थे. पंत ने अपनी इस धमाकेदार पारी में 4 चौके और 4 छक्के लगाए थे. इस मुकाबले में पंत ने अपने लिमिटेड ओवर करियर का सबसे बड़ा स्कोर बनाया. अब चूंकि पंत फॉर्म में आ चुके हैं और अब उनसे उम्मीद की जा रही है कि वो वनडे सीरीज में धमाल मचाएंगे.पंत ने अबतक 9 वनडे मैचों में 26.12 के औसत से 209 रन बनाए हैं. उनके नाम एक अर्धशतक भी नहीं है. ऐसे में वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान उनके पास इन आंकड़ों को ठीक करने का पूरा मौका होगा.

आखिरी गेंद पर जीती ड्यूमिनी की टीम, चौथी बार हासिल किया 200 से अधिक का लक्ष्य

टीम इंडिया के कोच पद के लिए इंटरव्यू 16 अगस्त को, कोहली को नहीं मिलेगी तवज्‍जो
First published: August 11, 2019, 12:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...