Home /News /sports /

रोहित शर्मा खेलेंगे वेस्टइंडीज सीरीज, फिटनेस टेस्ट में पास, रवींद्र जडेजा को लेकर आई बुरी खबर

रोहित शर्मा खेलेंगे वेस्टइंडीज सीरीज, फिटनेस टेस्ट में पास, रवींद्र जडेजा को लेकर आई बुरी खबर

India vs West Indies Series: रोहित शर्मा ने फिटनेस टेस्ट पास किया.  (AFP)

India vs West Indies Series: रोहित शर्मा ने फिटनेस टेस्ट पास किया. (AFP)

India vs West Indies Series: भारत और वेस्टइंडीज के बीच 6 फरवरी से वनडे और टी20 सीरीज शुरू हो रही है. कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है. वहीं बाएं हाथ के स्पिनर रवींद्र जडेजा का खेलना मुश्किल है.

नई दिल्ली. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) चोट के कारण न्यूजीलैंड दौरे पर नहीं जा सके थे. भारत और वेस्टइंडीज के बीच (India vs West Indies) 6 फरवरी से वनडे और टी20 सीरीज शुरू हो रही है. सीरीज से पहले टीम को बड़ी खुशखबरी मिली है. कप्तान रोहित ने एनसीए में फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है. यानी वे वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलते हुए दिखाई देंगे. वहीं रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई है. उनकी वापसी में समय लग सकता है. यह बाएं हाथ का स्पिनर भी न्यूजीलैंड के दौरे पर नहीं गया था. वनडे सुपर लीग को देखते हुए भारत के लिए यह सीरीज अहम है.

इनसाइड स्पोर्ट्स की खबर के अनुसार, रोहित शर्मा ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है और अब वे सेलेक्टर्स के साथ टीम को लेकर चर्चा करेंगे. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, ‘रोहित शर्मा फिट हैं और सीरीज खेलने के लिए तैयार हैं. सभी खिलाड़ी वेस्टइंडीज सीरीज से पहले फिटनेस टेस्ट के लिए बेंगलुरु आएंगे.’ सीरीज से पहले अहमदाबाद में टीम का एक छोटा सा कैंप भी लगेगा. पहला वनडे 6 फरवरी को ही होना है.

जडेजा अभी पूरी तरह फिट नहीं

दूसरी ओर रवींद्र जडेजा अभी भी रिकवरी में लगे हुए हैं. वे पूरी तरह फिट नहीं हैं. न्यू इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार, वे श्रीलंका के खिलाफ (India vs Sri lanka) घरेलू टेस्ट सीरीज के जरिए वापसी कर सकते हैं. अगर वे इस सीरीज नहीं खेलते पाते हैं तो फिर आईपीएल 2022 (IPL 2022) में ही उतरेंगे. टी20 लीग के मौजूदा सीजन के लिए सीएसके (CSK) ने उन्हें 16 करोड़ रुपए में रिटेन किया है. वहीं एमएस धोनी (MS Dhoni) को सिर्फ 12 करोड़ मिले हैं. उनके टीम के कप्तान बनाए जाने की भी चर्चा है.

यह भी पढ़ें: IND vs WI: विराट कोहली और रोहित शर्मा को वनडे सीरीज के पहले लगा झटका, देखिए रैंकिंग में कहां पहुंचे

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में कई युवा खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है. इसमें हर्षल पटेल से लेकर आवेश खान तक का नाम आ रहा है. इसके अलावा ऋषि धवन और शाहरुख खान को लेकर भी चर्चा हो रही है.

Tags: BCCI, Ravindra jadeja, Rohit sharma, Team india

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर