होम /न्यूज /खेल /IND vs ZIM 2nd ODI: शार्दुल ठाकुर का दूसरे वनडे में कमाल, जिम्बाब्वे के बल्लेबाज एक बार फिर फेल

IND vs ZIM 2nd ODI: शार्दुल ठाकुर का दूसरे वनडे में कमाल, जिम्बाब्वे के बल्लेबाज एक बार फिर फेल

शार्दुल ठाकुर ने जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज के दूसरे वनडे में 3 विकेट लिए. (AFP)

शार्दुल ठाकुर ने जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज के दूसरे वनडे में 3 विकेट लिए. (AFP)

India vs Zimbabwe 2nd ODI: हरारे में भारतीय गेंदबाजों ने सीरीज के दूसरे वनडे में जिम्बाब्वे टीम की पारी 38.1 ओवर में 16 ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

दूसरे वनडे में भारत ने जिम्बाब्वे की पारी 38.1 ओवर में 161 रन पर समेटी
शार्दुल ठाकुर ने 3 विकेट लिए, स्पिनर कुलदीप यादव महंगे साबित हुए
सीन विलियम्स ने सबसे ज्यादा 42 रन बनाए, रेयान बर्ल 39 रन बनाकर नाबाद लौटे

नई दिल्ली. भारतीय गेंदबाजों ने जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज के दूसरे वनडे (ZIM vs IND 2nd ODI) में भी कमाल का प्रदर्शन किया और मेजबान टीम की पारी 38.1 ओवर में 161 रन पर समेट दी. टीम इंडिया के पेसर शार्दुल ठाकुर ने 3 विकेट लिए जबकि अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा, दीपक हुडा और कुलदीप यादव ने 1-1 विकेट अपने नाम किया. वहीं, जिम्बाब्वे के लिए सीन विलियम्स ने सबसे ज्यादा 42 रन बनाए जबकि रेयान बर्ल ने नाबाद 39 रन का योगदान दिया.

टीम इंडिया की कप्तानी संभाल रहे केएल राहुल ने इस मुकाबले में भी टॉस जीतकर जिम्बाब्वे को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. मेजबान टीम ने अपने 4 विकेट 31 रन तक गंवा दिए थे. पेसर मोहम्मद सिराज ने ओपनर टी केतान (7) को विकेट के पीछे संजू सैमसन के हाथों कैच कराया. फिर शार्दुल ठाकुर ने पारी के 12वें ओवर में 2 विकेट झटके. पहली गेंद पर इनोसेंट केइया (16) को सैमसन ने लपका जबकि अंतिम गेंद पर कप्तान रेजिस चकाब्वा (2) को शुभमन गिल ने कैच कर लिया. वेस्ले मधेवेरे (2) को प्रसिद्ध कृष्णा ने सैमसन के हाथों कैच कराया.

यहां क्लिक कर देखें, इस मैच का पूरा स्कोरकार्ड

इसके बाद सिकंदर रजा (16) और सीन विलियम्स (42) ने 5वें विकेट के लिए 41 रन जोड़े. सीन विलियम्स ने 42 गेंदों की अपनी पारी में 3 चौके और 1 छक्का जड़ा. विक्टर न्याउची (0) और तनाका चिवांगा (4) रन आउट हुए जिसके साथ ही जिम्बाब्वे की पारी सिमट गई. शार्दुल ठाकुर ने 7 ओवर में 38 रन देकर 3 विकेट लिए. सिराज ने 8 ओवर में महज 16 रन दिए और 1 विकेट लिया.

वहीं, प्रसिद्ध कृष्णा ने 28 रन देकर 1 विकेट लिया. कुलदीप यादव महंगे साबित हुए और उन्होंने 8 ओवर में 49 रन दिए.  वहीं, दीपक हुडा ने 2 ओवर में 6 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया.भारत ने पहले वनडे में 10 विकेट से जीत दर्ज कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना रखी है.

Tags: Hindi Cricket News, India vs Zimbabwe, Indian cricket, Sean Williams, Shardul thakur

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें