संजू सैमसन ने दान की मैच फीस, जानिए किसे दिए डेढ़ लाख रुपये?

News18Hindi
Updated: September 7, 2019, 5:10 PM IST
संजू सैमसन ने दान की मैच फीस, जानिए किसे दिए डेढ़ लाख रुपये?
संजू सैमसन ने दान की मैच फीस

साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ संजू सैमसन (Sanju Samson) ने महज 48 गेंदों में 91 रन ठोके, मैन ऑफ द मैच चुने जाने के बाद उन्होंने अपनी मैच फीस ही दान कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 7, 2019, 5:10 PM IST
  • Share this:
तिरुवनंतपुरम: शुक्रवार को इंडिया ए ने साउथ अफ्रीका ए को 36 रनों से हराकर वनडे सीरीज पर 4-1 से कब्जा किया. आखिरी वनडे में इंडिया ए की जीत के हीरो संजू सैमसन (Sanju Samson) रहे, जिन्होंने 48 गेंदों में धमाकेदार 91 रन बनाए. संजू सैमसन ने अपनी पारी में 6 चौके और 7 छक्के लगाए. ये संजू सैमसन के लिस्ट ए करियर की सबसे बड़ी पारी है. संजू सैमसन ने अपनी पारी से फैंस का दिल तो जीता ही लेकिन मैच के बाद उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसके बाद विरोधी भी उनके मुरीद बन जाएं.

संजू सैमसन ने दान की मैच फीस
बता दें संजू सैमसन (Sanju Samson) ने मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड मिलने के बाद अपनी मैच फीस तिरुवनंतपुरम के ग्राउंडस्टाफ को दान कर दी. सैमसन ने ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम के ग्राउंड स्टाफ को अपनी दो मैचों की फीस जो कि डेढ़ लाख रुपये थी, वो दान कर दी. सैमसन ग्रीनफील्ड के ग्राउंड स्टाफ से काफी प्रभावित थे जिन्होंने वर्षा से बाधित मैच को पूरा करना के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी.

सैमसन ने 48 गेंदों में धमाकेदार 91 रन बनाए


सैमसन (Sanju Samson) ने मैच के बाद कहा, 'हमें ग्राउंड्समैन को श्रेय देना होगा. उन्हीं की वजह से हम खेल पाए. अगर मैदान गीला होता तो मैच रेफरी खेल नहीं होने देते, इसीलिए मैंने फैसला किया कि मैं अपनी मैच फीस ग्राउंड्समैन को दूंगा.'

धवन ने भी किया ग्राउंड्समैन को सलाम
बता दें मैच पूरा होने के बाद शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने भी मैदान में आकर ग्राउंड स्टाफ को धन्यवाद दिया और मैच के बाद उनके साथ फोटो खिंचवाई.
Loading...

संजू सैमसन ने एक टी20 मैच खेला है.


संजू सैमसन को मौके का इंतजार
बता दें संजू सैमसन (Sanju Samson) को टीम इंडिया में मौका मिलने का इंतजार है, हालांकि वो भारत के लिए एक टी20 मैच खेले हैं लेकिन इसके बाद उन्हें मौका नहीं मिला. सैमसन को एक जबर्दस्त बल्लेबाज माना जाता है जिसे वो आईपीएल में साबित भी कर चुके हैं. अब साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया में आने का दावा ठोक दिया है.

जो रूट के साथ गंभीर हादसा, प्राइवेट पार्ट पर लगी घातक गेंद, टूटा सुरक्षा कवच

क्रिकेट पत्रकार की एक गलती और 500 रुपये की बीयर के लिए चुकाए 49 लाख 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 7, 2019, 5:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...