INDvsAFG: अंपायर से भिड़े विराट कोहली, एक फैसले पर हो गए थे गुस्सा, जमकर हुई बहस

अंपायर से बहस करते समय विराट कोहली काफी गुस्‍से में दिखे. हालांकि उनकी आवाज तो रिकॉर्ड नहीं हुई लेकिन गुस्‍से में काफी बड़बड़ाते नजर आए.

News18Hindi
Updated: June 23, 2019, 7:38 AM IST
INDvsAFG: अंपायर से भिड़े विराट कोहली, एक फैसले पर हो गए थे गुस्सा, जमकर हुई बहस
विराट कोहली अंपायर से बहस करते हुए.
News18Hindi
Updated: June 23, 2019, 7:38 AM IST
आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में भारत और अफगानिस्‍तान के बीच खेले गए मैच के दौरान अंपायर के एक फैसले पर हंगामा हो गया. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली काफी खफा नजर आए और उन्‍होंने काफी देर तक अंपायर से बहस की. यह घटना अफगानिस्‍तान की पारी के तीसरे ओवर में मोहम्‍मद शमी की गेंद पर हुई. शमी की गेंद पर हजरतुल्‍ला जजाई के खिलाफ एलबीडब्‍ल्‍यू की जोरदार अपील हुई थी. लेकिन अंपायर अलीम दार ने अंगुली नहीं उठाई और अपील ठुकरा दी. इस पर विराट कोहली ने मोहम्‍मद शमी व एमएस धोनी से अच्‍छे से सलाह मशविरा करने के बाद डीआरएस लिया.

रिव्‍यू में सामने आया कि गेंद बिना बल्‍ले से लगे पैड्स पर लगी थी. इसके बाद जब गेंद कहां पिच हुई यह देखा गया तो सामने आया कि गेंद स्‍टंप्‍स की लाइन को छू रही थी और जरा सा बाहर थी. इस पर तीसरे अंपायर ने जजाई को नॉट आउट करार दिया. इसके साथ ही भारत का रिव्‍यू का मौका भी समाप्‍त हो गया.

अंपायर के इस फैसले को देखकर विराट कोहली आपा खो बैठे. वे तुरंत अलीम दार के पास गए और उनसे नॉट आउट दिए जाने की वजह पूछी. वे अंपायर के तर्कों से सहमत नहीं दिखे. वे उन्‍हें समझाते नजर आए कि गेंद स्‍टंप्‍स की लाइन को छू रही थी. साथ ही गेंद के जरा सा बाहर रहने का इशारा भी करते नजर आए. हालांकि उनकी आवाज तो रिकॉर्ड नहीं हुई लेकिन गुस्‍से में काफी बड़बड़ाते दिखे.

virat kohli angry, virat kohli aleem dar, virat kohli umpire, mohammed shami review, india afghanistan match, विराट कोहली गुस्‍सा, विराट कोहली अंपायर अलीम दार, मोहम्‍मद शमी, भारत अफगानिस्‍तान मैच
गेंद स्‍टंप लाइन पर यहां पिच हुई थी.


आखिर क्‍या हुआ था
तीसरा ओवर- शमी ने मेडन ओवर फेंका. इस ओवर की चौथी गेंद पर विवाद हुआ. शमी ने हजरतुल्‍लाह जजाई के खिलाफ एलबीडब्ल्यू की अपील की. अंपायर ने नॉटआउट किया. विराट कोहली ने रिव्यू लिया. रीप्ले में दिखा कि गेंद लेग स्टंप के थोड़ी सी बाहर पिच हुई थी जिसके बाद बल्लेबाज को नॉट आउट दिया गया. विराट कोहली इस फैसले से नाखुश दिखे. वो अंपायर से बातचीत करने लगे. विराट कोहली इस फैसले से नाखुश.

धोनी की पारी से फैंस गुस्सा, कहा- अब हो जाओ रिटायर
Loading...

अफगानिस्‍तान ने इस तरह निकाली इंडियन बैटिंग की हवा
First published: June 23, 2019, 6:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...