• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • सिडनी टेस्‍ट के तीसरे दिन टीम इंडिया ने ऑस्‍ट्रेलिया के इस दिग्‍गज को दिया 'गिफ्ट', देखें VIDEO

सिडनी टेस्‍ट के तीसरे दिन टीम इंडिया ने ऑस्‍ट्रेलिया के इस दिग्‍गज को दिया 'गिफ्ट', देखें VIDEO

विराट कोहली-ग्‍लेन मैक्‍ग्रा

विराट कोहली-ग्‍लेन मैक्‍ग्रा

इस सामाजिक कार्य के प्रति अपनी भागीदारी दिखाते हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने दस्तानों और पैड पर भी पिंक रंग की पट्टी लगायी है.

  • Share this:
    मैकग्रा फाउंडेशन के लिये धन जुटाने में अपनी तरफ से मदद करते हुए भारतीय क्रिकेटरों ने शुक्रवार को सिडनी में ग्लेन मैकग्रा को अपने हस्ताक्षर वाली पिंक कैप प्रदान की.ऑस्‍ट्रेलिया के इस दिग्गज तेज गेंदबाज़ की पत्नी जेन की याद में सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पूरी तरह से पिंक नजर आया. जबकि अंपायरों पर भी पिंक टेस्‍ट का असर नजर आ रहा है.

    पिछले दस वर्षों से ऑस्ट्रेलिया मैकग्रा फाउंडेशन के लिये धन जुटाने के उद्देश्य से नये साल के शुरू में पिंक टेस्ट मैच का आयोजन कर रहा है. यह फाउंडेशन स्तन कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने और मदद करने से जुड़ा है. मैच के दौरान दर्शकों में एक अलग जोश दिखाई दिया तो कुछ बेहद भावुक भी नजर आए.

    इस सामाजिक कार्य के प्रति अपनी भागीदारी दिखाते हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने दस्तानों और पैड पर भी पिंक रंग की पट्टी लगायी है.

    विराट कोहली


    मैकग्रा फाउंडेशन ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, ‘यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि भारतीय क्रिकेट टीम मैदान पर ही नहीं बल्कि मैदान के बाहर भी लाजवाब है. शानदार समर्थक.’



    मैकग्रा फाउंडेशन भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथे टेस्ट मैच की समाप्ति से पहले तक अधिक से अधिक धनराशि इकट्ठा करना चाहता है.

    टेस्ट क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में से एक मैकग्रा को टिम पेन और उनके ऑस्ट्रेलियाई साथियों ने भी जेन मैकग्रा दिवस पर बैगी पिंक कैप प्रदान की.



    फाउंडेशन ने ट्वीट किया, ‘यह दिल छूने वाला क्षण था जब ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने अपनी बैगी पिंक कैप मैकग्रा परिवार को प्रदान की.’


    ये भी पढ़ें: सिडनी में ऑस्‍ट्रेलिया का गेम ओवर, टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत पक्‍की!

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज