लाइव टीवी

ऋषभ पंत की स्‍टंपिंग पर थर्ड अंपायर का ब्‍लंडर, भड़के रोहित शर्मा, ट्विटर पर उड़ा मज़ाक

News18Hindi
Updated: November 8, 2019, 7:43 AM IST
ऋषभ पंत की स्‍टंपिंग पर थर्ड अंपायर का ब्‍लंडर, भड़के रोहित शर्मा, ट्विटर पर उड़ा मज़ाक
ऋषभ पंत की खराब विकेटकीपिंग का ट्विटर पर भी मज़ाक उड़ा

राजकोट टी20 (Rajkot T20) मैच के दौरान अंपायर की गलती पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भड़क गए और अंपायर को सुनाते नजर आए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 8, 2019, 7:43 AM IST
  • Share this:
राजकोट: भारत (India) और बांग्‍लादेश (Bangladesh) के बीच राजकोट टी20 (Rajkot T20) मुकाबले के दौरान न केवल खिलाड़ी बल्कि अंपायर भी गलतियां करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. पहले गेंदबाजी करने उतरी भारतीय टीम के गेंदबाजों और फील्‍डरों ने काफी गलतियां की तो बांग्‍लादेशी बल्‍लेबाज भी इसमें पीछे नहीं रहे. हैरत की बात तो यह रही कि अंपायर भी इस मामले में खिलाड़ियों की बराबरी करते नजर आए. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की गेंद पर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने सौम्‍य सरकार (Soumya Sarkar) को स्‍टंप किया तो थर्ड अंपायर ने पहले नॉट आउट दिया और फिर सही फैसला देते हुए बल्‍लेबाज को आउट दिया.

इस पर भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) उखड़ गए और थर्ड अंपायर को गुस्‍से में कुछ कहते नजर आए. हालांकि मैदानी अंपायर उन्‍हें समझाते हुए नजर आए कि यह गलत बटन दबाने की वजह से हुआ है.

india bangladesh t20, third umpire wrong button, rishabh pant stumping, yuzvendra chahal stump, इंडिया बांग्‍लादेश राजकोट टी20, युजवेंद्र चहल स्‍टंप, ऋषभ पंत स्‍टंपिंग, थर्ड अंपायर गलत बटन
थर्ड अंपायर ने पहले नॉट आउट और फिर आउट दिया.


चहल ने एक ओवर में लिए 2 विकेट

बांग्‍लादेशी पारी के 13वें ओवर के दौरान यह वाकया हुआ. युजवेंद्र चहल ने इस ओवर में पहली गेंद पर मुश्फिकुर रहीम को आउट किया. रहीम गेंद को उड़ाने के प्रयास में क्रुणाल पंड्या को कैच दे बैठे. इसके बाद ओवर की आखिरी गेंद पर चहल ने सौम्‍य सरकार को चकमा दिया. सरकार ने बाहर निकलकर गेंद को घुमाना चाहा लेकिन गेंद उन्‍हें छकाते हुए ऋषभ पंत के दस्‍तानों में समा गई. बांग्‍लादेशी बल्‍लेबाजी क्रीज से काफी बाहर निकल गया था तो उसके पास लौटने का कोई मौका नहीं था ऐसे में पंत ने बड़े आराम से बेल्‍स उड़ा दीं.

india bangladesh t20, third umpire wrong button, rishabh pant stumping, yuzvendra chahal stump, इंडिया बांग्‍लादेश राजकोट टी20, युजवेंद्र चहल स्‍टंप, ऋषभ पंत स्‍टंपिंग, थर्ड अंपायर गलत बटन
युजवेंद्र चहल विकेट का जश्‍न मनाते हुए.


पहले नॉट आउट और फिर आउट
Loading...

लेकिन ऋषभ पंत ने मैच की शुरुआत में स्‍टंपिंग में गड़बड़ी कर दी थी. ऐसे में अंपायर ने नोबॉल चैक करने के लिए रिप्‍ले देखा. इसमें सामने आया कि पंत ने एक बार फिर से विकेटों के काफी करीब गेंद को पकड़ा था लेकिन लग रहा था कि इस बार उनकी स्‍टंपिंग सही थी. ऐसे में सबकी नजरें स्‍क्रीन पर गई जहां पर नॉट आउट लिखा आया. यह देखकर एकबारगी सभी ने मान लिया था कि पंत ने फिर गलती कर दी. लेकिन अगले ही पल स्‍क्रीन पर आउट लिखा आया.


रोहित शर्मा अंपायर पर भड़के
यह देखकर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) गुस्‍सा हो गए. वे स्‍क्रीन को देखकर गाली देते नजर आए. वहीं ऋषभ पंत ने भी राहत की सांस ली. वे भी कप्‍तान से अंपायर की गलती के बारे में बात करते दिखे.

ट्विटर पर भी उड़ा मज़ाक
ऋषभ पंत की विकेटकीपिंग का ट्विटर पर भी मज़ाक बना. देखें ऐसे ही कुछ ट्वीट्स:-







ऋषभ पंत की बचकानी गलती से टीम इंडिया हुई शर्मिंदा, रोहित शर्मा भी बेबस

रोहित शर्मा ने राजकोट टी20 में रचा इतिहास, दिग्‍गजों को पछाड़कर किया ये कमाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 7:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...