लाइव टीवी

OMG सिर्फ 50 रुपये में स्टेडियम में बैठकर रोहित शर्मा और विराट कोहली की तूफानी बल्लेबाजी देखने का मौका

News18Hindi
Updated: October 22, 2019, 8:54 AM IST
OMG सिर्फ 50 रुपये में स्टेडियम में बैठकर रोहित शर्मा और विराट कोहली की तूफानी बल्लेबाजी देखने का मौका
भारत-बांग्लादेश के बीच कोलकाता टेस्ट की टिकट की कीमत महज 50 रु.

कोलकाता में होने वाले भारत-बांग्लादेश (India vs Bangladesh) टेस्ट मैच की न्यूनतम कीमत 50 रुपये रखी गई

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2019, 8:54 AM IST
  • Share this:
टेस्ट क्रिकेट देखने के लिए दर्शकों को लुभाने के लिए क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (CAB) ने जबर्दस्त कदम उठाया है. सीएबी ने अगले महीने भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh)  के बीच ईडन गार्डन्स में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के टिकटों का न्यूनतम मूल्य 50 रुपये रखा है. भारत और बांग्लादेश की टीम 22 से 26 नवंबर तक ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स में टेस्ट मैच खेलेगी. सीएबी के सेक्रेटरी अविषेक डालमिया ने इसकी जानकारी देते हुए कहा, 'ईडन गार्डन्स में टिकटों की कीमत 200, 150, 100 और 50 रुपये रखा गया है. हम चाहते हैं कि अधिक से अधिक लोग मैच देखने आएं, इसलिए हमने ऐसा किया है.'

भारत-बांग्लादेश सीरीज
बता दें बांग्लादेश की टीम अगले महीने भारत के दौरे (India vs Bangladesh) पर आ रही है. यहां वो 3 टी20 और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. टी20 सीरीज का आगाज 3 नवंबर से होगा. दूसरा मैच राजकोट में 7 नवंबर और तीसरा मैच नागपुर में 10 नवंबर को खेला जाएगा. दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला 14 नवंबर से इंदौर में शुरू होगी जो विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है. दूसरा और अंतिम टेस्ट कोलकाता में 22 नवंबर से खेला जाएगा.

बांग्लादेश (Bangladesh Cricket Team) के खिलाफ टी20 और टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का चयन 24 अक्टूबर को होना है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टी20 सीरीज में विराट कोहली को आराम दिया जा सकता है और उनकी जगह रोहित शर्मा कप्तानी कर सकते हैं. टी20 में शिवम दुबे और संजू सैमसन के तौर पर दो नए चेहरे दिख सकते हैं. हालांकि टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेल रही टीम के साथ ही मैदान पर उतर सकती है.

भारत-बांग्लादेश सीरीज से पहले संकट
वैसे भारत-बांग्लादेश सीरीज से पहले एक बड़ा संकट बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के सामने खड़ा हो गया है. बांग्‍लादेश (Bangladesh) के टॉप क्रिकेटर हड़ताल पर जा रहे हैं. खिलाड़ी देश में क्रिकेट की हालत में सुधार की मांग कर रहे हैं. खिलाड़ियों ने क्रिकेट का बायकॉट कर दिया है. बांग्‍लादेश के स्‍टार खिलाड़ी शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने कहा है कि जब तक उनकी मांगें नहीं मानी जाती है तब तक कोई क्रिकेटर खेल के मैदान में नहीं उतरेगा.

शोएब अख्तर ने किया बड़ा दावा- एक सीरीज में 1000 रन ठोक देंगे रोहित शर्मा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 8:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...