लाइव टीवी

ऋषभ पंत ने फिर कराई रोहित शर्मा की बेइज्‍जती तो गुस्‍से से भड़के 'हिटमैन'

News18Hindi
Updated: November 10, 2019, 10:54 PM IST
ऋषभ पंत ने फिर कराई रोहित शर्मा की बेइज्‍जती तो गुस्‍से से भड़के 'हिटमैन'
ऋषभ पंत.

भारत (India) और बांग्‍लादेश (Bangladesh) के बीच टी20 सीरीज में दूसरी बार ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने डीआरएस (DRS) में गड़बड़ी की और कप्‍तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को शर्मिंदा किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 10, 2019, 10:54 PM IST
  • Share this:
नागपुर: युवा विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का लगता है काफी बुरा वक्‍त चल रहा है. भारत (India) और बांग्‍लादेश (Bangladesh) के बीच टी20 सीरीज में दूसरी बार पंत ने डीआरएस (DRS) में गड़बड़ी की और कप्‍तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को शर्मिंदा किया. साथ ही कप्‍तान इससे काफी गुस्‍सा भी हो गए. मैदान में बैठे दर्शकों ने भी पंत पर गुस्‍सा जाहिर करते हुए 'धोनी धोनी' के नारे लगाए. युवा विकेटकीपर लगातार डीआरएस लेने में गड़बड़ी कर रहे हैं. दिल्‍ली में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में भी पंत ने गलत समय पर रिव्‍यू दिलाया था जबकि जरूरत पड़ने वे ऐसा नहीं कर पाए. इसके अलावा राजकोट टी20 में उनकी कीपिंग में काफी खामियां रही थीं.

एक बार तो रोहित ने ठुकरा दी थी पंत की मांग
तीसरे टी20 मैच में बांग्‍लादेश की पारी के 15वें ओवर में पंत ने खलील अहमद (Khaleel Ahmed) की गेंद पर एक बार फिर से जबरदस्‍ती कप्‍तान रोहित शर्मा को डीआरएस लेने के लिए मजबूर किया. इस गेंद को अंपायर ने वाइड करार दिया लेकिन ऋषभ पंत को बल्‍ले से गेंद लगने की आवाज सुनाई दी. उन्‍होंने कप्‍तान से रिव्‍यू लेने को कहा. शुरू में तो रोहित ने मना कर दिया. वे हाथ हिलाकर पंत की मांग को नकारते दिखे.

rishabh pant team india, rishabh pant keeping, rishabh pant kumar sangakkara, rishabh pant rajkot t20i, ऋषभ पंत बैटिंग, ऋषभ पंत कीपिंग, ऋषभ पंत कुमार संगकारा
रोहित शर्मा और ऋषभ पंत.


बल्‍ले से काफी दूर थी गेंद
गेंदबाज खलील अहमद ने डीआरएस के लिए कुछ नहीं कहा था. यह मांग पूरी तरह से पंत ने ही की थी. पंत अपनी मांग पर अड़े रहे तो रोहित ने ऐन मौके पर मैदानी अंपायर के फैसले को चुनौती दी. लेकिन रिव्‍यू में सामने आया कि गेंद से बल्‍ला काफी दूर था. इससे रोहित काफी निराश और नाराज नजर आए.

मैदान में लगे 'धोनी-धोनी' के नारे
Loading...

इसके बाद मैदान में 'धोनी-धोनी' के नारे लगने लगे. बता दें कि इस मुकाबले में ऋषभ पंत बल्‍ले से भी नाकाम रहे थे. वे 9 गेंद खेलने के बाद भी 6 रन बना सके थे. वे गेंद को कनेक्‍ट ही नहीं कर पा रहे थे जबकि दिल्‍ली कैपिटल्‍स के उनके साथी श्रेयस अय्यर बड़े आराम से ताबड़तोड़ बल्‍लेबाजी कर रहे थे. इस पूरी सीरीज में पंत ने बल्‍ले के साथ ही कीपिंग में भी निराश किया है. वे लगातार आलोचकों के निशाने पर रहे हैं. कप्‍तान रोहित शर्मा और बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली ने उनका बचाव किया है.

एमएस धोनी ने बचपन के दोस्‍तों को दी पार्टी, फैंस ने कहा- मैदान पर आओ माही

15 साल की हरियाणा की छोरी ने किया कमाल, तोड़ा सचिन तेंदुलकर का वर्ल्ड रिकॉर्ड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 10, 2019, 10:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...