लाइव टीवी

रोहित शर्मा ने टीम इंडिया से अपने 'करीबी' खिलाड़ी को निकाला, रन बरसाने वाले को लिया

News18Hindi
Updated: November 10, 2019, 7:24 PM IST
रोहित शर्मा ने टीम इंडिया से अपने 'करीबी' खिलाड़ी को निकाला, रन बरसाने वाले को लिया
रोहित शर्मा.

भारत (India) के साथ टी20 सीरीज के निर्णायक मुकाबले में बांग्‍लादेश (Bangladesh) के कप्‍तान महमुदूल्‍लाह रियाद (Mahmudullah Riyad) ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी चुनी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 10, 2019, 7:24 PM IST
  • Share this:
नागपुर: भारत (India) और बांग्‍लादेश (Bangladesh) के बीच नागपुर टी20 (Nagpur T20) मुकाबले से सीरीज विजेता का फैसला होगा. निर्णायक मुकाबले में बांग्‍लादेश के कप्‍तान महमुदूल्‍लाह रियाद (Mahmudullah Riyad) ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी चुनी. नागपुर टी20 के लिए भारत और बांग्‍लादेश दोनों ने एक-एक बदलाव किया है. टीम इंडिया के कप्‍तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पहले ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) को बाहर करते हुए बल्‍लेबाज मनीष पांडे (Manish Pandey) को चुना है. इस बदलाव ने कई लोगों को चेताया. कमेंटेटर हर्षा भोगले और मुरली कार्तिक ने भी पंड्या की जगह पांडे को लेने के फैसले पर सवाल किया.

क्रुणाल पंड्या के टीम से बाहर करना टीम इंडिया के लिए मुश्किल खड़ी कर सकता है. उनके जाने से अब रोहित शर्मा के पास गेंदबाजी में केवल 5 ही ऑप्‍शन रह गए हैं. वहीं बांग्‍लादेश ने चोटिल मोसादेक हुसैन के स्‍थान पर मोहम्‍मद मिथुन को लिया है.

cricket, cricket news, sports news, shikhar dhavan, indian cricket tea, delhi cricket, vijay hazare trophy, क्रिकेट, क्रिकेट न्यूज, स्पोर्ट्स न्यूज, भारतीय क्रिकेट टीम, शिखर धवन, विजय हजारे ट्रॉफी, दिल्ली क्रिकेट
क्रृणाल पंड्या ने दिल्ली के खिलाफ तीन विकेट लिए और 20 रन बनाए, लेकिन अपनी टीम को हार से नहीं बचा सके. (एपी)


टीम इंडिया के पास केवल 5 बॉलर

भारत के पास खलील अहमद, दीपक चाहर, युजवेंद्र चहल, वॉशिंगटन सुंदर और शिवम दुबे ही गेंदबाज के रूप में हैं. दुबे गेंदबाजी में भरोसेमंद नहीं रहे हैं. क्रुणाल पंड्या आईपीएल में रोहित शर्मा के साथ खेलते रहे हैं. साथ ही मनीष पांडे के आने से टीम इंडिया के बैटिंग ऑर्डर को लेकर भी अनिश्चितता हो गई है. टीम के पास टॉप ऑर्डर बल्‍लेबाजों की भरमार हो गई है. ऐसे में देखना होगा कि टीम इंडिया का नंबर 3,4 और 5 का बल्‍लेबाज कौन होता है.

मनीष पांडे ने घरेलू क्रिकेट में जबरदस्‍त बैटिंग की है.


बैटिंग ऑर्डर में भी होगा बदलाव
Loading...

रोहित शर्मा और शिखर धवन ओपनिंग की जिम्‍मेदारी संभालते हैं. वहीं पिछले दो टी20 मैचों में केएल राहुल तीसरे, श्रेयस अय्यर चौथे और ऋषभ पंत 5वें नंबर पर बल्‍लेबाजी के लिए आए थे. लेकिन मनीष पांडे के आने के बाद देखना होगा कि वे कहां उतरते हैं क्‍योंकि पांडे भी टॉप ऑर्डर के बल्‍लेबाज हैं.

भारत की प्लेइंग इलेवन - रोहित शर्मा, शिखर धवन, के एल राहुल, श्रेयस अय्यर मनीष पांडे, ऋषभ पंत, शिव दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, युजवेंद्र चहल और खलील अहमद.

बांग्लादेश की प्लेइंग इलेवन- लिटन दास, मोहम्मद नईम, सौम्य सरकार, मुश्फिकुर रहीम, महमुदुल्‍लाह रियाद (कप्‍तान), अफिफ हुसैन, अमीनुल इस्लाम, शफिअल इस्लाम, मुस्ताफिजुर रहमान और अल-अमीन हुसैन.

15 साल की हरियाणा की छोरी ने किया कमाल, तोड़ा सचिन तेंदुलकर का वर्ल्ड रिकॉर्ड

विराट कोहली की बिग फैन है डेविड वार्नर की बेटी, VIDEO में देखिए क्‍या बोली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 10, 2019, 6:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...