होम /न्यूज /खेल /शिकागो में आज पूरा हाेगा श्रेयस अय्यर के बचपन का सपना, भारतीय बल्लेबाज की तैयारी पूरी

शिकागो में आज पूरा हाेगा श्रेयस अय्यर के बचपन का सपना, भारतीय बल्लेबाज की तैयारी पूरी

दोनों टीमों की जर्सी के साथ श्रेयस अय्यर.

दोनों टीमों की जर्सी के साथ श्रेयस अय्यर.

अपने सपने को हकीकत बनाने के लिए श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) कुछ दिन पहले ही शिकागो पहुंच चुके हैं

    नई दिल्ली. न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ वनडे सीरीज में कमाल करने वाले भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का बचपन का सपना पूरा होने जा रहा है और उन्होंने इसकी तैयारी भी पूरी कर ली है. श्रेयस अय्यर 14 से 16 फरवरी तक शिकागो में होने वाले 69वें एनबीए ऑल स्टार वीकेंड ( NBA All-Star Weekend) में शामिल होंगे. इसके लिए वह शिकागो भी पहुंच गए हैं. एनबीए ऑल स्टार वीकेंड ( NBA All-Star Weekend) का एग्जीबिशन मैच 16 फरवरी को खेला जाएगा. श्रेयस एक बास्केटबॉल फैन हैं और इसी कारण वह 69वें एनबीए ऑल स्टार वीकेंड का हिस्सा होंगे. श्रेयस 15 फरवरी को स्टेट फॉर्म ऑल-स्टार सैटरडे नाइट और 16 फरवरी को युनाइटेड सेंटर में एनबीए ऑल-स्टार गेम का हिस्सा होंगे. इस मैच के लिए वह शिकागो पहुंच चुके हैं.




    श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा कि कोर्टसाइड से एनबीए ऑल-स्टार एक्शन देखने को लेकर वह रोमांचित हैं. उन्होंने कहा कि बास्केटबॉल के दिग्गजों को लाइव देखना उनका सपना था और अब यह सपना सच होने जा रहा है. वह लेब्रॉन जोंस और ड्वाइट हावर्ड जैसे दिग्गजों के फैन रहे हैं. श्रेयस ने कहा कि वह इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 69वें एनबीए ऑल-स्टार गेम (NBA All-Star Game) का आयोजन रविवार को होगा और इसका प्रसारण 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में 40 से अधिक भाषाओं में किया जाएगा.

    Shreyas Iyer, NBA All-Star Weekend, cricket, sports news, bcci, indian cricket team,

    अभी तक सिर्फ टीवी पर ही देखा मैच
    भारत के इस स्टार मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा कि उन्होंने अभी तक सिर्फ टीवी पर भी उन्हें खेलते हुए देखा है. पिछले कुछ समय से श्रेयस अय्यर क्रिकेट के मैदान पर कमाल कर रहे हैं.

    cricket news, india vs new zealand, kl rahul, indian cricket team, क्रिकेट न्यूज, खेल, इंडिया वस न्यूजीलैंड, केएल राहुल, इंडियन क्रिकेट टीम, श्रेयस अय्यर, इयान चैपल, ian chappell, shreyas iyer
    भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में एक शतक और दो अर्धशतक लगाए. (फाइल फोटो)


    न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज में उन्होंने 103, 52 और 62 रन की पारी खेली थी और अब वह क्रिकेट के मैदान पर अगले महीने साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ घरेलू सीरीज में ही दिखेंगे. टीम इंडिया (Team India) के न्यूजीलैंड दौरे से लौटने के बाद भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की घरेलू सीरीज खेलेगी और श्रेयस उस सीरीज में भी अपने प्रदर्शन को दोहराने से पहले शिकागो में अपने सपने को हकीकत बनते हुए देखेंगे.



    Tags: Basketball, Cricket, Shreyas iyer, Sports news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें