Home /News /sports /

वर्ल्‍ड कप में धूम मचा रहे मोहम्‍मद शमी को पत्‍नी ने बताया बेशर्म लफंगा, कहा- लड़कियों को फॉलो करता है

वर्ल्‍ड कप में धूम मचा रहे मोहम्‍मद शमी को पत्‍नी ने बताया बेशर्म लफंगा, कहा- लड़कियों को फॉलो करता है

तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी.

तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी.

पारिवारिक जिंदगी में शमी को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. पत्‍नी हसीन जहां से उनकी पटरी बैठ नहीं पा रही है.

    आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप में तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी अपनी गेंदबाजी से कहर मचाए हुए हैं. उन्‍होंने इस टूर्नामेंट में अभी तक केवल दो मैच खेले हैं और 8 विकेट झटक चुके हैं. अफगानिस्‍तान और वेस्‍टइंडीज के खिलाफ उन्‍होंने 4-4 विकेट चटकाए. विंडीज के खिलाफ 4 विकेट लेते ही वर्ल्‍ड कप में उनके नाम सबसे तेज 25 विकेट लेने का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया. उन्‍होंने ऑस्‍ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्‍टार्क को पीछे छोड़ा. लेकिन पारिवारिक जिंदगी में शमी को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. पत्‍नी हसीन जहां से उनकी पटरी बैठ नहीं पा रही है.

    वर्ल्‍ड कप में जबरदस्‍त प्रदर्शन करने के बाद भी हसीन जहां उन पर लगातार निशाना साध रही हैं. पिछले दिनों सोशल मीडिया पर उन्‍होंने एक पोस्‍ट लिखकर शमी पर हमला किया. हसीन जहां ने मोहम्मद शमी की टिकटॉक प्रोफाइल की फोटो पोस्‍ट करते हुए उन्‍हें लफंगा बताया. उन्‍होंने शमी के इस अकाउंट पर महिलाओं को फॉलो करने का जिक्र करते हुए उन्‍हें बेशर्म और लफंगा बताया.

    mohammed shami, mohammed shami wife, hasin jahan, hasin jahan facebook, mohammed shami world cup 2019, मोहम्‍मद शमी, हसीन जहां, मोहम्‍मद शमी पत्‍नी
    मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां.


    शमी जिन महिलाओं को फॉलो करते हैं हसीन जहां ने उनका स्‍क्रीनशॉट पोस्‍ट किया और लिखा, लफंगा शमी अहमद ने टिकटॉक अकाउंट खोला है. उसमें 97 लोगों को फॉलो किया है लफंगे ने. जिसमें 90 लड़कियां है, खुला बेशर्म लफंगा है. एक बच्‍ची का बाप होकर शर्म नहीं इसे. छी छी.'


    हसीन जहां की पोस्‍ट को खबर लिखे जाने तक एक 148 लोग शेयर कर चुके थे. साथ ही कई कमेंट भी हुए. एक यूजर ने शमी के टिकटॉक अकाउंट का स्‍क्रीनशॉट डालते हुए लिखा, 'दीदी इसमें तो 23 फॉलोइंग ही है.' इसके जवाब में हसीन जहां ने लिखा, 'मेरे पोस्‍ट करने के बाद अनफॉलो किया है. अभी अनफॉलो करवाया है अभी देखो क्‍या क्‍या करवाती हूं इंशाल्‍लाह.' इसी दौरान आगे उन्‍होंने आरोप लगाया कि शमी बचने के लिए सबको पैसे खिला रहे हैं.

    mohammed shami, mohammed shami wife, hasin jahan, hasin jahan facebook, mohammed shami world cup 2019, मोहम्‍मद शमी, हसीन जहां, मोहम्‍मद शमी पत्‍नी
    मोहम्‍मद शमी का टिकटॉक अकाउंट.


    बता दें कि पिछले एक साल से शमी और हसीन जहां का झगड़ा चल रहा है. इससे पहले हसीन जहां ने मोहम्मद शमी और उनके परिवार पर जान से मारने का आरोप लगाया था. शमी की पत्नी हसीन जहां ने आरोप लगाया था कि शमी का दूसरी महिलाओं से अवैध संबंध हैं और इसी के चलते उन्हें जान से मारने की धमकी देते हैं. हसीन ने इन आरोपों की शिकायत भी दर्ज कराई थी.

    शमी पर लगे आरोपों के बावजूद बीसीसीआई ने उनका साथ नहीं छोड़ा. शमी भले ही कुछ दिन के लिए मैदान से बाहर रहे लेकिन उनके ऊपर से बोर्ड का विश्वास कभी कम नहीं हुआ.

    शमी ने उड़ाया था मजाक, विंडीज क्रिकेटर ने दिया करारा जवाब

    धमाकेदार प्रदर्शन के बाद बोले शमी- मैंने बहुत कुछ झेला

    Tags: Cricket, Hasin jahan, ICC Cricket World Cup 2019, India National Cricket Team, Mohammed Shami, Sports

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर