चेन्नई टी20: टीम इंडिया में 7 महीने बाद लौटा ये खिलाड़ी, जीत 100 फीसदी पक्की!

चेन्नई टी20: टीम इंडिया में 7 महीने बाद लौटा ये खिलाड़ी, जीत 100 फीसदी पक्की!
चेन्नई टी20: टीम इंडिया में 7 महीने बाद लौटा ये खिलाड़ी, जीत 100 फीसदी पक्की!

वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 11, 2018, 6:50 PM IST
  • Share this:
टी20 सीरीज के आखिरी मैच में वेस्टइंडीज ने टॉस जीत पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है. मेहमान टीम ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है लेकिन टीम इंडिया में दो बदलाव हुए हैं. टीम इंडिया ने प्लेइंग इलेवन में युजवेंद्र चहल को मौका दिया है. साथ ही 7 महीने से टीम से बाहर चल रहे वॉशिंगटन सुंदर को एक बार फिर प्लेइंग इलेवन में मौका मिला है. पिछले दो टी20 मैचों में टीम इंडिया तीन तेज गेंदबाजों के साथ खेली थी लेकिन चेपॉक की पिच देखते हुए वो तीन स्पिनर्स के साथ उतरी है. टीम में क्रुणाल पांड्या भी स्पिनर के तौर पर शामिल हैं.

आपको बता दें चेन्नई की पिच थोड़ी धीमी है. उस पर काफी दरारें हैं. . गावस्कर के मुताबिक गेंद थोड़ा नीचे रह सकती है. हालांकि बल्लेबाजी करनी इतना मुश्किल नहीं होगा. माना जा रहा है कि चेन्नई में बड़े स्कोर का मैच होगा.

भले ही टीम इंडिया ने टी20 सीरीज जीत ली है लेकिन टीम इंडिया चेन्नई टी20 जीतकर विंडीज का क्लीन स्वीप करना चाहेगी. दरअसल इस जीत के साथ ही कप्तान रोहित शर्मा एक बड़ा रिकॉर्ड बना डालेंगे. अगर टीम इंडिया रविवार को विंडीज का 3-0 से सफाया करने में कामयाब होती है तो रोहित शर्मा तीन मैचों की दो टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज में व्हाइट वॉश करने वाली टीम का नेतृत्व करने वाले एकमात्र भारतीय कप्तान बन जाएंगे. मतलब रोहित के पास धोनी और विराट के रिकॉर्ड को तोड़ने का मौका है.आपको बता दें टीम इंडिया टी20 सीरीज का तीसरा मैच कभी नहीं हारी है. टीम इंडिया ने टी20 सीरीज के तीसरे मैच में सभी 8 मैचों में जीत दर्ज की है.



टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा, शिखर धवन, रिषभ पंत, के एल राहुल, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक, क्रुणाल पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, वॉशिंगटन सुंदर, खलील अहमद और युजवेंद्र चहल.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading