Manchester Weather Report: भारत-पाक मैच के दीवानों को मिल सकती है खुशखबरी

ICC cricket world cup 2019 में भारत और पाकिस्‍तान के बीच मैनचेस्‍टर में मैच के दौरान क्‍या बारिश होगी? जानिए क्‍या कहती है वेदर रिपोर्ट

News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 8:34 PM IST
Manchester Weather Report: भारत-पाक मैच के दीवानों को मिल सकती है खुशखबरी
भारत न्‍यूजीलैंड का मैच बारिश से धूल गया था. (AP Photo)
News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 8:34 PM IST
भारत और पाकिस्‍तान का आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 में मैनचेस्‍टर के ओल्‍ड टैफर्ड मैदान में मुकाबला होगा. रविवार को भारतीय समयानुसार दोपहर तीन बजे से दोनों टीमों के बीच मैच शुरू होगा. भारत का पिछला मैच न्‍यूजीलैंड के खिलाफ था जो कि बारिश के चलते रद्द हो गया था. नॉटिंघम में गुरुवार को दिनभर बारिश हुई जिसकी वजह से एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी. अंपायरों ने गीले मैदान के चलते मैच को रद्द करने का फैसला लिया था. भारतीय टीम के प्रशंसकों ने इसके बाद आईसीसी को निशाने पर लिया था और उसकी शेड्यूलिंग पर सवाल उठाए थे. इसके बाद भारतीयों ने भारत-पाकिस्‍तान मैच के दौरान रहने वाले मौसम को लेकर जानकारी जुटाना शुरू कर दिया.

मौसम रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि रविवार को बारिश हो सकती है. एक्‍यूवेदर की रिपोर्ट के अनुसार, मैनचेस्‍टर में रविवार को दिनभर बादल छाए रहेंगे और दोपहर में बारिश होने की संभावना भी है. ऐसे में मैच के दौरान बारिश की खलल पड़ सकती है. हालांकि शुक्रवार यानी आज के लिए भी दिनभर बादल छाए रहने और हल्‍की बारिश की भविष्‍यवाणी थी. लेकिन शुक्रवार को मैनचेस्‍टर में बारिश नहीं हुई.



ऐसे में माना जा रहा है कि रविवार को भी मौसम इसी तरह से मैच के लिए मददगार बन सकता है. बीबीसी वेदर रिपोर्ट के अनुसार शुक्रवार को मैनचेस्‍टर में बादल छाए रहे और तापमान 13 डिग्री के करीब रहा. इस दौरान 63 फीसदी नमी रही और 14 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से हवाएं चलीं.

ब्रिटिश मौसम विभाग के अनुसार, सप्‍ताह के अंत तक मैनचेस्‍टर में मौसम इसी तरह रहेगा. हालांकि रविवार को बारिश की संभावना है. हालांकि बारिश के बाद मौसम साफ हो सकता है. बरसात के समय तापमान में भी गिरावट दर्ज की जा सकती है. लेकिन दिनभर मौसम ऐसा नहीं रहेगा तो मैच होने की पूरी संभावना है.

भारत-पाक मैच के टिकटों ने तोड़े रिकॉर्ड, दोबारा बेचने से हो रही बंपर कमाई
यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी खिलाड़ियों की ये गलती नहीं होगी माफ: एहसान मनी

INDvsPAK : टॉस की इस ट्रिक से मिलेगी पाकिस्तान के खिलाफ जीत!
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...