होम /न्यूज /खेल /IND v WI 2nd ODI : दूसरे वनडे में टीम इंडिया की प्लेइंग XI में इस खिलाड़ी की होगी वापसी, कौन होगा बाहर, जानें सबकुछ

IND v WI 2nd ODI : दूसरे वनडे में टीम इंडिया की प्लेइंग XI में इस खिलाड़ी की होगी वापसी, कौन होगा बाहर, जानें सबकुछ

भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में बदलाव संभव है. पहले वनडे के लिए केएल राहुल चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे. (Photo-Indian Cricket Team-Ishan Kishan/Insta)

भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में बदलाव संभव है. पहले वनडे के लिए केएल राहुल चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे. (Photo-Indian Cricket Team-Ishan Kishan/Insta)

IND v WI 2nd ODI Possible XI : पहले वनडे में ईशान किशन (Ishan Kishan) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ सलामी जोड़ीद ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच 3 मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे मैच आज (बुधवार ) अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. टीम इंडिया ने पहला वनडे 6 विकेट से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. दूसरे वनडे के लिए उप कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) चयन के लिए उपलब्ध हैं. कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और टीम प्रबंधन को दूसरे वनडे के लिए प्लेइंग इलेवन को चुनने में माथपच्ची करनी पड़ सकती है.

    राहुल की गैरमौजूदगी में पहले वनडे में ईशान किशन ने रोहित शर्मा के साथ पारी का आगाज किया था. बहन की शादी की वजह से राहुल पहले वनडे से बाहर थे. अब जबकी उनकी वापसी हुई है तो, सबसे बड़ा सवाल यह है कि वह ओपनिंग में उतरेंगे या मध्यक्रम में. यदि राहुल को ओपनिंग में उतारा जाता है तो फिर ईशान किशन (Ishan Kishan) को बाहर बैठना पड़ सकता है। दूसरी ओर, यदि वह मध्यक्रम में उतरेंगे तो दीपक हुड्डा का बाहर जाना तय है.

    टीम प्रबंधन विराट कोहली (Virat Kohli), ऋषभ पंत (Rishabh Pant)और सूर्यकुमार यादव के क्रम में बदलाव करने से बचना चाहेगी. गेंदबाजी में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और वॉशिंगटन सुंदर की जोड़ी ने पहले वनडे में कुल 7 विकेट बांटे थे. अपने स्पिनर्स की शानदार गेंदबाजी के दम पर भारत ने विंडीज को 176 रन पर ढेर कर दिया था.

    IND vs WI, 2nd ODI Weather Forecast: क्या दूसरे वनडे में बारिश डालेगी खलल? जानें कैसा रहेगा पिच का मिजाज

    दूसरे वनडे की पूर्व संध्या पर जब वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में सूर्यकुमार से पूछा गया कि रोहित के साथ ओपनिंग कौन करेगा, इसपर सूर्यकुमार ने कुछ जवाब नहीं दिया. सूर्यकुमार का कहना था कि यह फैसला टीम मैनेजमेंट का है कि वह किसे उतारेगी.

    विंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे के लिए भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन
    रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, वाशिंगटन सुंदर, दीपक हुडा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल, प्रसिद्ध कृष्णा.

    Tags: India vs west indies, Ishan kishan, KL Rahul, Rohit sharma

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें