• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • टीम इंडिया के इस दिग्गज ओपनर का बड़ा बयान, कहा-अब शिखर धवन से आगे सोचने का वक्त

टीम इंडिया के इस दिग्गज ओपनर का बड़ा बयान, कहा-अब शिखर धवन से आगे सोचने का वक्त

शिखर धवन की फॉर्म पर उठ रहे हैं सवाल

शिखर धवन की फॉर्म पर उठ रहे हैं सवाल

टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होना है और इस बात की उम्मीद कम ही है कि शिखर धवन (Shikhar Dhawan) इस टीम में जगह बना पाएंगे.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज ओपनर रहे क्रिस श्रीकांत ने शिखर धवन को लेकर बड़ी टिप्पणी की है. ऐसे में जबकि भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज का आगाज करने जा रही है, श्रीकांत ने कहा है कि अब केएल राहुल को रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग की जिम्मेदारी दे दी जानी चाहिए. भारत के इस पूर्व बल्लेबाज ने साथ ही कहा है कि हालिया समय में भारतीय टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिल सकी है. शिखर धवन फिलहाल घुटने में चोट के चलते भारतीय टीम से बाहर हैं. उन्हें सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के एक मैच में चोट लग गई थी. श्रीकांत ने टीम इंडिया के लिए 43 टेस्ट में 2062 जबकि 146 वनडे में 4091 रन बनाए हैं.

    केएल राहुल पर भरोसा कायम रखना जरूरी
    पूर्व भारतीय ओपनर श्रीकांत (Kris Srikkanth) ने टाइम्स ऑफ इंडिया में लिखे एक लेख में कहा, 'टी-20 वर्ल्ड कप शुरू होने में अभी 10 महीने का वक्त बचा है. भारतीय टीम को बतौर ओपनर केएल राहुल (KL Rahul) पर भरोसा बरकरार रखना चाहिए. अब शिखर धवन (Shikhar Dhawan) से आगे बढ़कर सोचने की जरूरत है. ताबड़तोड़ शुरुआत होना वक्त की मांग है और इस क्षेत्र में भारत हाल ही में असफल साबित हुआ है. बेशक पारी संभालने के लिए विराट कोहली (Virat Kohli) समेत अन्य बल्लेबाज मौजूद हैं, लेकिन बड़े मौकों पर ये काफी साबित नहीं हुआ है, जैसा कि हम पिछले कुछ सालों में आईसीसी टूर्नामेंट में देख भी चुके हैं.'

    cricket news, sports news, shikhar dhawan, india vs west indies, indian cricket team. Kris Srikkanth, क्रिकेट न्यूज, स्पोर्ट्स न्यूज, खेल, इंडियन क्रिकेट टीम, क्रिस श्रीकांत, शिखर धवन, इंडिया वस वेस्टइंडीज
    क्रिस श्रीकांत ने टीम इंडिया के लिए 43 टेस्ट और 146 वनडे मैच खेले हैं. (फाइल फोटो)


    कड़ी चुनौती पेश कर सकती है वेस्टइंडीज की टीम
    श्रीकांत (Kris Srikkanth) के अनुसार, 'बांग्लादेश के हाथों टी-20 मैच में मिली हार आंखें खोलने वाली है. इस प्रारूप में किसी भी टीम को हल्के में नहीं लिया जा सकता. ऐसे में वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ सीरीज भारतीय टीम (Indian Team) के लिए खुद को कसौटी पर कसने का अच्छा मौका है. उम्मीद है कि टीम अपनी कमियों को सुधारने पर काम करेगी. इस बात में कोई संदेह नहीं है कि इस प्रारूप में वेस्टइंडीज की टीम बेहद शानदार है. ऐसे में मेहमान टीम भारत के सामने कड़ी चुनौती पेश कर सकती है. मुझे उम्मीद है कि कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) की अगुआई में विंडीज टीम बेहतर प्रदर्शन करेगी. इसके साथ ही वेस्टइंडीज ने भारतीय जमीन पर अफगानिस्तान के खिलाफ हाल ही में सीरीज खेली है, जिसका उसे फायदा होगा.

    44 हजार रन और 94 शतक ठोकने वाले मोहम्मद अजहरुद्दीन को मिलेगा ये बड़ा सम्मान

    वेस्टइंडीज के खिलाफ ये हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन, जानिए किसका कटेगा पत्ता!

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज