• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CRICKET INDIA TOUR OF ENGLAND 2021 WRIDDHIMAN SAHA SHARES VIEW FROM THE BALCONY DAVID WARNER ASKS IS THAT ROOM 318 SEE PICS

इंग्लैंड पहुंच कर ऋद्धिमान साहा ने शेयर किया कमरे का बालकनी व्यू, वॉर्नर ने पूछा सवाल

ऋद्धिमान साहा ने इंग्लैंड पहुंचकर तस्वीरें शेयर की हैं. (wriddhiman saha/Twitter)

टीम इंडिया के टेस्ट विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने कमरे की बालकनी से दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उमके कमरे से बाहर का नजारा दिखाई दे रहा है.

  • Share this:
    लंदन. भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल (World Test Championship) और इसके बाद मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज (India in England) के लिए गुरुवार को इंग्लैंड पहुंच गई है. पुरुष टीम के साथ भारतीय महिला टीम भी आई है, जो इंग्लैंड दौरे पर तीन वनडे और इतने ही टी20 के अलावा एक टेस्ट मैच खेलेगी, जिसकी शुरुआत 16 जून से ब्रिस्टल में होगी. भारतीय महिला और इंग्लैंड महिला टीम के बीच होने वाला यह एकमात्र टेस्ट मैच पिंक बॉल से खेला जाएगा. इंग्लैंड पहुंचने के बाद खिलाड़ियों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तस्वीरें शेयर करनी शुरू कर दी हैं.

    इसी कड़ी में टीम इंडिया के टेस्ट विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने कमरे की बालकनी से दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उमके कमरे से बाहर का नजारा दिखाई दे रहा है. उनके कमरे से क्रिकेट का मैदान नजर आ रहा है. साहा की इन तस्वीरों पर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने कमेंट किया है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए साहा ने लिखा है- कमरे की बालकनी से ऐसा है नजारा... आपके विचार?''








    View this post on Instagram






    A post shared by Wriddhiman Saha (@wriddhi)






    साहा की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए डेविड वॉर्नर ने पूछा है कि क्या ये कमरा नंबर 318 है. इसके साथ ही उन्होंने खूब सारे हंसने वाले इमोजी भी शेयर किए हैं.



    वहीं, शीर्ष क्रम बल्लेबाज के एल राहुल ने लंदन में सुरक्षित पहुंचने की पुष्टि करते हुए पीछे चार्टर्ड फ्लाइट की फोटो के साथ ट्वीट किया, ''फ्लाइट उतर गई.''



    बता दें कि दोनों टीमें अब साउथम्पटन की यात्रा करेंगी, जिसमें वे अपना अनिवार्य पृथकवास पूरा करेंगी. पृथकवास पूरा करने और इसके बाद कोविड-19 जांच के बाद विराट कोहली की अगुआई वाली पुरुष टीम 18 जून से यहां विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड से भिड़ेगी.

    इसके बाद पुरुष टीम नॉटिघंम में चार अगस्त से शुरू होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड के सामने होगी. भारत कोविड-19 महामारी को ध्यान में रखते हुए विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए 20 सदस्यीय टीम के साथ पहुंचा है. महिला टीम का दौरा 15 जुलाई को समाप्त होगा.