Home /News /sports /

india tour of england virat kohli rishabh pant other players ignores bcci advice attends dinner at birmingham restaurant

विराट समेत कई खिलाड़ियों पर बीसीसीआई की फटकार का नहीं पड़ा असर, बार-बार तोड़ रहे एक ही नियम

India Tour of England: विराट कोहली और टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ियों की बर्मिंघम में रेस्टोरेंट में डिनर करते तस्वीर वायरल हो रही है. (PC-CricketMAN2 Twitter)

India Tour of England: विराट कोहली और टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ियों की बर्मिंघम में रेस्टोरेंट में डिनर करते तस्वीर वायरल हो रही है. (PC-CricketMAN2 Twitter)

India Tour of England: कप्तान रोहित शर्मा के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी भारतीय खिलाड़ी बीसीसीआई की सार्वजनिक स्थानों पर जाने से बचने और फैंस से दूरी बनाने की सलाह को खिलाड़ी हवा में उड़ा रहे हैं और बाहर घूमने जा रहे हैं. अब विराट कोहली, ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत की एक तस्वीर वायरल हो रही है. इसमें सब रेस्टोरेंट में खाना खाते दिख रहे हैं. इसके बाद खिलाड़ियों ने फैंस के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड के बीच एक जुलाई से बर्मिंघम में टेस्ट मैच खेला जाना है. इससे पहले ही टीम इंडिया में कोरोना अटैक हो चुका है. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा कोरोना पॉजिटिव होने के कारण आइसोलेशन में हैं और उनके बर्मिंघम टेस्ट में उतरने पर संदेह है. इससे पहले, विराट कोहली भी इंग्लैंड दौरे पर आने से पहले कोरोना संक्रमित हो चुके हैं.

बीसीसीआई बार-बार खिलाड़ियों को सार्वजनिक और भीड़-भाड़ वाले इलाकों में जाने से बचने की सलाह दे रही है. लेकिन, खिलाड़ी इससे हवा में उड़ाने से बाज नहीं आ रहे. हाल ही में रोहित और विराट कोहली की लंदन में शॉपिंग करते हुए तस्वीरें सामने आई थी. अब टीम के खिलाड़ियों की बर्मिंघम के एक रेस्टोरेंट में डिनर पार्टी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

कोहली-पंत रेस्टोरेंट में डिनर करते नजर आए
इसमें टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, शुभमन गिल, नवदीप सैनी और ऋषभ पंत समेत कई खाना खाते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर भी दिख रहे हैं. रेस्टोरेंट में डिनर पार्टी के साथ ही खिलाड़ियों ने फैंस के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई.

विराट कोहली, ऋषभ पंत और अन्य खिलाड़ियों की बर्मिंघम के रेस्टोरेंट में डिनर करते तस्वीरें वायरल हो रही हैं. (CricketMAN2)

विराट कोहली भी बीसीसीआई की गाइडलाइन का पालन करते नहीं दिख रहे हैं और फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवा रहे हैं. (CricMan2 twitter)

बीसीसीआई की चेतावनी को खिलाड़ी नजरअंदाज कर रहे
बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच इस शुक्रवार से पिछले साल के दौरे का बचा एक टेस्ट खेला जाना है. रोहित शर्मा के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद ही बीसीसीआई ने सभी खिलाड़ियों को मेडिकल प्रोटोकॉल पालन करने की सख्त हिदायत दी थी. लेकिन, खिलाड़ियों पर इसका कोई असर पड़ता नहीं दिख रहा है. वो बिना मास्क के बाहर घूमने जा रहे हैं और बेधड़क फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवा रहे हैं. लीस्टरशायर के खिलाफ अभ्यास मैच में भी यह नजर आया था. जब बीसीसीआई की चेतावनी के बावजूद ऋषभ पंत फैंस को ऑटोग्राफ देते और उनके साथ तस्वीरें खिंचवाते दिखे थे.

बोर्ड ने खिलाड़ियों के लिए गाइडलाइन जारी की है
बीसीसीआई ने खिलाड़ियों के लिए जो गाइडलाइन जारी की है, उसमें सार्वजनिक स्थानों पर न जाने के साथ फैंस से भी दूरी बनाकर रखने के लिए कहा गया है. ऐसा भारतीय खेमे में आगे किसी भी कोविड -19 मामलों से बचने के लिए किया गया है.

बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को लगाई थी फटकार
इससे पहले, बीसीसीआई के एक अधिकारी ने रोहित शर्मा के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद इनसाइडस्पोर्ट से कहा था, “यह टीम के लिए बहुत गैर जिम्मेदाराना था. टीम को जोखिम के बारे में बताया गया था और सार्वजनिक स्थानों पर बिना मास्क के न घूमने की सलाह दी गई थी. लेकिन, हमने देखा कि रोहित, विराट, ऋषभ ही नहीं, बल्कि टीम के ज्यादातर खिलाड़ी बोर्ड की सलाह को नजरअंदाज करते नजर आए. ऐसे में यह होना (रोहित शर्मा का कोरोना पॉजिटिव) ही था.

IRE vs IND 2nd T20I Live Score: भारत ने जीता टॉस, आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में पहले बल्लेबाजी का फैसला

रोहित शर्मा की कैसी है तबीयत? बेटी समायरा ने बताया पापा का हाल; देखें क्यूट वीडियो

बीसीसीआई ने फिर खिलाड़ियों को चेतावनी दी
इस बीच, बीसीसीआई के एक सूत्र ने सोमवार को एएनआई को बताया, “बोर्ड ने कुछ खिलाड़ियों को सार्वजनिक रूप से घूमने की आदत के लिए फटकार लगाई है. ऐसा भी लगता है कि कुछ खिलाड़ी सार्वजनिक स्थानों पर गए और फैंस के साथ तस्वीरें भी क्लिक कीं, जो खतरनाक हो सकती हैं. हमने उन्हें सावधान रहने के लिए कहा था, लेकिन अभी भी वो अक्सर बाहर घूमते नजर आ रहे हैं, जिसकी जरूरत नहीं है. इसलिए हमने उन्हें फिर से खिलाड़ियों को सावधानी बरतने के लिए कहा है.

Tags: BCCI, India Vs England, Rishabh Pant, Rohit sharma, Virat Kohli

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर