Home /News /sports /

India Tour of South Africa: द.अफ्रीका में 1 दिन में कोरोना केस दोगुने, विराट कोहली की पत्नी अनुष्का भी डरीं

India Tour of South Africa: द.अफ्रीका में 1 दिन में कोरोना केस दोगुने, विराट कोहली की पत्नी अनुष्का भी डरीं

India tour of South Africa: भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले वहां कोरोना के नए मामलों में हुए इजाफे से अनुष्का शर्मा डर गईं हैं. (फोटो साभार-virat.kohli)

India tour of South Africa: भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले वहां कोरोना के नए मामलों में हुए इजाफे से अनुष्का शर्मा डर गईं हैं. (फोटो साभार-virat.kohli)

India Tour of South Africa: टीम इंडिया को इस महीने टेस्ट, वनडे और टी20 सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाना है. लेकिन उससे पहले ही वहां कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) ने खतरा बढ़ा दिया है. इस वेरिएंट के सामने आने के बाद वहां एक दिन में दोगुने नए केस आ रहे हैं. इस वजह से भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी डर गईं हैं. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इससे जुड़ी एक खबर भी शेयर की है

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम को इस महीने दक्षिण अफ्रीका (India Tour of South Africa) का दौरा करना है. लेकिन ऐसी खबरें सामने आई हैं कि कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) के खतरे के बीच यह दौरा एक हफ्ते आगे बढ़ सकता है. इस बीच साउथ अफ्रीका से एक और चिंता बढ़ाने वाली खबर आई है, जिससे भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी डर गईं हैं. दरअसल, वहां कोरोना वायरस बेकाबू होते जा रहा है. एक दिन में कोरोना केस दोगुने हो रहे हैं. अनुष्का ने इससे जुड़ी एक खबर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है. इसमें बताया गया है कि कोरोना के नए वेरिएंट के सामने आने के बाद दक्षिण अफ्रीका में कोरोना केस तेजी से बढ़ रहे हैं.

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दक्षिण अफ्रीका में ओमिक्रॉन वेरिएंट (Omicron) के सामने आने के बाद से कोरोना के नए केस की संख्या दोगुनी हो गई है. बुधवार को यहां कोरोना के 8561 नए केस सामने आए. जबकि एक दिन पहले यह संख्या 4373 थी. यह संख्या किसी को भी डराने के लिए काफी है. इसलिए अनुष्का शर्मा भी इससे घबरा गईं. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर यह न्यूज शेयर करने के साथ लिखा-ओह माय गॉड.

    दौरा एक हफ्ते के लिए टल सकता है
    इस बीच, ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि भारत का दक्षिण अफ्रीका दौरा (India Tour of South Africa) एक हफ्ते के लिए टाला जा सकता है. ‘इंडियन एक्सप्रेस’ की रिपोर्ट के मुताबिक, बीसीसीआई इस मसले पर क्रिकेट साउथ अफ्रीका से बात कर रहा है. लेकिन अभी इसकी औपचारिक पुष्टि नहीं हुई है. बीसीसीआई को अब तक इस दौरे के लिए भारत सरकार की तरफ से हरी झंडी नहीं मिली है. इसी वजह से टीम का सेलेक्शन भी अब तक नहीं हुआ है.

    भारतीय टीम को 9 दिसंबर को उड़ान भरनी थी
    इंडिया-ए टीम वर्तमान में दक्षिण अफ्रीका का दौरा कर रही है. बीसीसीआई (BCCI) ने फिलहाल, इस दौरे को रोका नहीं है. लेकिन अब जिस तेजी से दक्षिण अफ्रीका में कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में बीसीसीआई सीनियर टीम के दौरे के कार्यक्रम में बदलाव पर संजीदगी से विच़ार कर रहा है. भारतीय टीम को 9 दिसंबर को चार्टर्ड फ्लाइट के जरिए दक्षिण अफ्रीका की उड़ान भरनी थी. लेकिन सूत्रों के मुताबिक, अब इसे टाल दिया गया है.

    दौरे की तस्वीर साफ होने पर सेलेक्शन होगा
    वहीं, दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए टीम का चयन भी इसलिए टाला गया है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर टेस्ट के बाद ही सेलेक्शन कमेटी की मीटिंग होनी थी. लेकिन भारतीय क्रिकेट बोर्ड दौरे को लेकर लगातार क्रिकेट साउथ अफ्रीका से चर्चा कर रहा है. इसलिए बीसीसीआई ने स्थिति साफ होने के बाद ही टीम चुनने का फैसला किया है.

    IND vs SA: भारत का दक्षिण अफ्रीकी दौरा एक सप्ताह के लिए टल सकता है

    टॉम कोहलर कैडमोर T10 League के एक मैच में 96 रन जड़कर भी हैं शर्मसार, जानिए क्यों

    भारत को 3 टेस्ट और 3 वनडे खेलने हैं
    टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका में तीन टेस्ट, 3 वनडे और चार टी20 अंतरराष्ट्रीय खेलने हैं. इससे पहले, सितंबर में भारतीय टीम में कोरोना के मामले सामने आने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांचवां टेस्ट खेलने से इनकार कर दिया था.

    Tags: Anushka sharma, Cricket news, India vs South Africa, Omicron variant, Virat Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर