Home /News /sports /

India U19 vs Ireland U19 Live Streaming: भारत बनाम आयरलैंड मैच का लाइव टेलिकास्ट और स्ट्रीमिंग कहां और कैसे देखें

India U19 vs Ireland U19 Live Streaming: भारत बनाम आयरलैंड मैच का लाइव टेलिकास्ट और स्ट्रीमिंग कहां और कैसे देखें

Under 19 world cup 2022: भारत का दूसरा मुकाबला आयरलैंड से  होगा. (फोटो-ICC Twitter)

Under 19 world cup 2022: भारत का दूसरा मुकाबला आयरलैंड से होगा. (फोटो-ICC Twitter)

India U19 vs Ireland U19 Watch Live Streaming Details: भारतीय टीम यश धुल की अगुवाई में अंडर-19 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में आयरलैंड के खिलाफ अपना दूसरा मुकाबला बुधवार को खेलेगी. पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को 45 रन से हराने के बाद भारत का आत्मविश्वास बढ़ा है और आयरलैंड के खिलाफ उसका पलड़ा भी भारी होगा.

अधिक पढ़ें ...

तारोबा. शानदार फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज और कप्तान यश धुल को अपनी टीम से बेहतर बल्लेबाजी की उम्मीद होगी जब भारतीय टीम आईसीसी अंडर 19 विश्व कप (Under 19 World Cup) के ग्रुप बी के दूसरे मैच में बुधवार को आयरलैंड से खेलेगी. पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को 45 रन से हराने के बाद भारत (Team India) का आत्मविश्वास बढ़ा है और आयरलैंड के खिलाफ उसका पलड़ा भी भारी होगा. भारत और आयरलैंड ने पहले मैच जीते हैं. भारत ने दक्षिण अफ्रीका को और आयरलैंड ने युगांडा को 39 रन से हराया. दक्षिण अफ्रीका की जूनियर टीम के खिलाफ भारतीय बल्लेबाजी के सूत्रधार धुल अकेले थे चूंकि सलामी बल्लेबाज हरनूर सिंह और अंगकृष रघुवंशी जल्दी आउट हो गए थे. धुल ने शेख रशीद (31) के साथ तीसरे विकेट के लिये 71 रन जोड़े. निशांत सिंधू ( 27), राज बावा (13) और कुशाल ताम्बे (35) ने भी उपयोगी योगदान दिये.

धुल को इस मैच में सलामी बल्लेबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी ताकि मध्यक्रम और निचले क्रम पर दबाव नहीं बने. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ गेंदबाजों ने प्रभावी प्रदर्शन किया. बायें हाथ के स्पिनर विकी ओस्तवाल ने 28 रन देकर पांच विकेट लिये जबकि तेज गेंदबाज राज बावा ने 47 रन देकर चार विकेट चटकाये. भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 187 रन पर आउट कर दिया था. जालंधर में जन्मे बायें हाथ के सलामी बल्लेबाज हरनूर ने एशिया कप में भारत के लिये सर्वाधिक 251 रन बनाये थे और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में भी नाबाद शतक जड़ा था लेकिन पहले मैच में वह एक रन पर ही आउट हो गए. महाराष्ट्र के लिये सीनियर क्रिकेट खेलने वाले तेज गेंदबाज राजवर्धन हंगरगेकर और तेज गेंदबाज रवि कुमार प्रभावित नहीं कर सके.

  • भारत और आयरलैंड के बीच मैच किस समय शुरू होगा?
  • भारत और आयरलैंड के बीच मैच भारतीय समयानुसार शाम 6.30 बजे खेला जाएगा.

  • भारत और आयरलैंड के बीच मैच कहां होगा?
  • भारत और आयरलैंड के बीच मैच त्रिनिदाद और टोबैगो के तोराबा स्टेडियम में खेला जाएगा.

  • भारत और आयरलैंड के बीच मैच का लाइव प्रसारण कहां देखें?
  • भारत और आयरलैंड के बीच मैच का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा.

  • भारत और आयरलैंड के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?
  • भारत और आयरलैंड की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देख सकते हैं. इसके साथ ही आप लाइव अपडेट्स के लिए हमारी वेबसाइट https://hindi.news18.com/cricket/ को फॉलो कर सकते हैं.

    टीमें इस प्रकार हैं :

    भारत : यश धुल ( कप्तान ), हरनूर सिंह, अंगकृष रघुवंशी, एस के रशीद , निशांत सिंधू, सिद्धार्थ यादव, अनीश्वर गौतम, दिनेश बाना, आराध्य यादव, राज अंगद बावा, मानव पारख, कुशाल ताम्बे, राजवर्धन हंगरगेकर, वासु वत्स, विकी ओस्तवाल, रवि कुमार, गर्व सांगवान.

    आयरलैंड : टिम टेक्टर ( कप्तान ),डी बुर्के, जोशुआ कॉक्स, जैक डिक्सन, लियाम डोहर्टी, जैमी फोर्ब्स, डेनियल फोरकिन, मैथ्यू एच, फिलीपुस लि रो, स्कॉट मैकबेथ, नाथन मैकायर, मुजम्मिल शरजाद, डेविड विंसेंट, ल्यूक वेलान, रूबेन विल्सन.

    Tags: Dream 11, Hindi Cricket News, India under 19, Ireland, Live Streaming, Team india, Under 19 World Cup, Yash Dhull

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर