Home /News /sports /

India U19 vs Uganda U19 Live Streaming: भारत बनाम युगांडा मैच का लाइव टेलिकास्ट और स्ट्रीमिंग कहां और कैसे देखें

India U19 vs Uganda U19 Live Streaming: भारत बनाम युगांडा मैच का लाइव टेलिकास्ट और स्ट्रीमिंग कहां और कैसे देखें

Under 19 world cup 2022: भारत का तीसरा मुकाबला युगांडा से  होगा. (फोटो-ICC Twitter)

Under 19 world cup 2022: भारत का तीसरा मुकाबला युगांडा से होगा. (फोटो-ICC Twitter)

India vs Uganda Live Streaming, ICC U19 World Cup: भारतीय टीम अंडर-19 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में युगांडा के खिलाफ अपना तीसरा मुकाबला शनिवार यानी आज शाम को खेलेगी. कई क्रिकेटरों के कोविड-19 की चपेट में आने के कारण भारत के पास चुनने के लिये केवल 12 खिलाड़ी ही उपलब्ध होंगे. भारतीय टीम के पांच सदस्य अभी भी कोरोना पॉजिटिव हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. भारतीय टीम आईसीसी अंडर 19 विश्व कप (Under 19 World Cup) के ग्रुप बी के तीसरे मैच में शनिवार को युगांडा से खेलेगी. कप्तान यश धुल कई क्रिकेटरों के कोविड-19 की चपेट में आने के कारण भारत के पास चुनने के लिये केवल 12 खिलाड़ी ही उपलब्ध होंगे. भारतीय टीम के पांच सदस्य अभी कोरोना पॉजिटिव हैं. भारतीय टीम पहले ही बुधवार को आयरलैंड को 174 रन से हराकर क्वार्टर फाइनल में अपना स्थान सुनिश्चित कर चुकी है.

    भारत निश्चित तौर पर चाहेगा कि इन सभी खिलाड़ियों की नॉकआउट चरण से पहले वापसी हो जाए. ऑलराउंडर मानव प्रकाश और वासु वत्स का परीक्षण नेगेटिव आया था लेकिन उनमें संक्रमण के लक्षण थे और इसलिए उन्हें अलग थलग कर दिया गया था. युगांडा के खिलाफ मैच औपचारिक होने के बावजूद भारत के लिये महत्वपूर्ण है क्योंकि खिलाड़ी कोविड के कारण मानसिक तनाव में होंगे और जो खिलाड़ी पिछले मैच में चूक गये थे वे नॉकआउट से पहले मैच अभ्यास चाहेंगे.

    अब तक सलामी बल्लेबाज हरनूर सिंह और अंगकृष रघुवंशी ने शानदार फॉर्म दिखायी है और उनसे टीम को फिर से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है लेकिन मध्यक्रम के बल्लेबाजों को बेहतर गति से रन बनाने की आवश्यकता है. धुल की गैरमौजूदगी में टीम की अगुवाई करने वाले निशांत सिंधू भी अच्छी लय में दिख रहे हैं. टीम के पास निचले मध्यक्रम में राजवर्धन हेंगारगेकर के रूप में अच्छा आक्रामक बल्लेबाज है. युगांडा ने अब तक एक भी मैच नहीं जीता है. उसने पहला मैच आयरलैंड से 39 रन से गंवाया जबकि दक्षिण अफ्रीका ने उसे 121 रन से करारी शिकस्त दी थी.

  • भारत और युगांडा के बीच मैच किस समय शुरू होगा?
  • भारत और युगांडा के बीच मैच भारतीय समयानुसार शाम 6.30 बजे खेला जाएगा.

  • भारत और युगांडा के बीच मैच कहां होगा?
  • भारत और आयरलैंड के बीच मैच त्रिनिदाद और टोबैगो के तोराबा स्टेडियम में खेला जाएगा.

  • भारत और युगांडा के बीच मैच का लाइव प्रसारण कहां देखें?
  • भारत और युगांडा के बीच मैच का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा.

  • भारत और युगांडा के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?
  • भारत और युगांडा की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देख सकते हैं. इसके साथ ही आप लाइव अपडेट्स के लिए हमारी वेबसाइट https://hindi.news18.com/cricket/ को फॉलो कर सकते हैं.

    टीमें इस प्रकार हैं :

    भारत: यश धुल (कप्तान), शेख राशिद (उप कप्तान), आराध्या यादव, दिनेश बाना, राज बावा, अनीश्वर गौतम, राजवर्धन हेंगारगेकर, हरनूर सिंह, मानव पारख, विक्की ओस्तवाल, अंगकृष रघुवंशी, रवि कुमार, गर्व सांगवान, सिद्धार्थ यादव, निशांत सिंधु, कौशल तांबे और वासु वत्स।

    युगांडा: पास्कल मुरुंगी (कप्तान), मुनीर इस्माइल (उप कप्तान), ब्रायन असाबा, इसहाक अटेगेका, जोसेफ बगुमा, साइरस काकुरु, क्रिस्टोफर किडेगा, रोनाल्ड लुटाया, जुमा मियाजी, मैथ्यू मुसिंगुज़ी, अकरम नुसुबुगा, एडविन नुवागाबा, पायस ओलोका, रोनाल्ड ओमारा और रोनाल्ड ओपियो

    Tags: Dream 11, Hindi Cricket News, India under 19, Live Streaming, Team india, Under 19 World Cup, Yash Dhull

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर