अपना शहर चुनें

States

IND vs AUS: गौतम गंभीर की बड़ी बात, कहा-रोहित की चोट के बारे में शास्त्री को कोहली को बताना चाहिए

रोहित शर्मा एनसीए में रिहैब प्रक्रिया से गुजर रहे हैं (फोटो क्रेडिट: रोहित शर्मा इंस्‍टाग्राम )
रोहित शर्मा एनसीए में रिहैब प्रक्रिया से गुजर रहे हैं (फोटो क्रेडिट: रोहित शर्मा इंस्‍टाग्राम )

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा कि तस्वीर स्पष्ट नहीं होने और गलतफहमी की वजह से टीम प्रबंधन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की उपलब्धता को लेकर बस इंतजार ही करता रह गया.

  • Share this:
नई दिल्ली. पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का मानना है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की चोट को लेकर भारतीय टीम प्रबंधन और चयनकर्ताओं के बीच संवादहीनता ‘दुर्भाग्यपूर्ण ’ है और मुख्य कोच रवि शास्त्री को इस बारे में कप्तान विराट कोहली को बताना चाहिए था. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज शुरू होने से पहले कोहली ने रोहित की चोट को लेकर लग रही अटकलबाजियों पर नाराजगी जताते हुए कहा कि ‘तस्वीर स्पष्ट नहीं होने और गलतफहमी’ की वजह से टीम प्रबंधन उनकी उपलब्धता को लेकर ‘बस इंतजार’ ही करता रह गया.

गंभीर ने कहा कि सभी पक्ष इस स्थिति से बेहतर तरीके से निपट सकते थे. उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि कप्तान कह रहे हैं कि उन्‍हें इस बारे में पता नहीं है. इस पूरे मामले में सबसे अहम तीन व्यक्ति मुख्य फिजियो, मुख्य कोच और चयन समिति के अध्यक्ष हैं.

ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर थी रोहित की जरूरत
गंभीर ने स्टार स्पोटर्स के शो ‘ क्रिकेट कनेक्टेड’ पर कहा कि इन लोगों को एकमत होना चाहिए था. मुख्य कोच को चाहिए था कि वह रोहित शर्मा के बारे में विराट कोहली को ताजा जानकारी दें. गंभीर ने कहा कि रोहित भारतीय बल्लेबाजी क्रम का अभिन्न अंग है और ऑस्ट्रेलिया दौरे पर उनकी जरूरत थी.
उन्होंने कहा कि आप प्रेस कॉफ्रेंस में जा रहे हैं और कह रहे हैं कि रोहित शर्मा की चोट को लेकर कोई ताजा जानकारी नहीं है जो काफी दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि वह अहम खिलाड़ी है. उन्होंने कहा कि इस मसले पर बेहतर संवाद और समन्वय हो सकता था जिसकी कमी दिखी.



यह भी पढ़ें: 

INDvsAUS: विराट कोहली के 12000 वनडे रन पूरे होने पर बधाई देकर फिर ट्रोल हुए सूर्यकुमार यादव

रवींद्र जडेजा ने मांजरेकर को दिया करारा जवाब, कैफ ने कहा- वो अंडररेटेड प्लेयर हैं

वाट्सऐप के समय में संवाद की कमी हैरानी भरी
पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने भी गंभीर से सहमति जताते हुए कहा कि रोहित को टीम का हिस्सा होना चाहिए था. उन्होंने कहा कि रोहित को चुना जाना चाहिए था. यह संवाद की कमी निराशाजनक है. मैं हैरान हूं कि वॉट्सऐप समूहों और संचार के इस दौर में ऐसी स्थिति है. उन्होंने कहा कि टीम प्रबंधन, चयन समिति और बोर्ड की मेडिकल टीम के बीच जरूर कोई वॉट्सऐप ग्रुप होगा. आमतौर पर सब कुछ टीम प्रबंधन को बताया जाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज