लाइव टीवी

IND vs BAN: 'दो रुपये की पेप्सी, रहीम भाई Sexy', फील्डिंग करते हुए जमकर ट्रोल हुआ बांग्लादेशी खिलाड़ी, देखें Video

News18Hindi
Updated: November 19, 2019, 9:36 PM IST
IND vs BAN: 'दो रुपये की पेप्सी, रहीम भाई Sexy', फील्डिंग करते हुए जमकर ट्रोल हुआ बांग्लादेशी खिलाड़ी, देखें Video
मुश्फिकुर रहीम ने पहले टेस्ट मैच में 43 और 64 रन की पारी खेली थी

जब मुश्फिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे तब फैंस ने नारेबाजी शुरू कर दी

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 19, 2019, 9:36 PM IST
  • Share this:
इंदौर. भारत और बांग्‍लादेश (India vs Bangladesh) दोनों टीमें टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मैच खेलने के लिए कोलकाता पहुंच चुकी है. दोनों टीमों के लिए यह ऐतिहासिक मुकाबला होने वाला है और दोनों ही टीमों सहित फैंस भी पिंक बॉल से खेले जाने वाले डे नाइट टेस्‍ट मैच इंतजार कर रहे हैं. सीरीज के पहले मैच को मेजबान भारत ने तीन दिन में खत्म कर दिया था. विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई ने टीम इंडिया (Team India) ने  बांग्लादेश को पारी और 130 रनों से हरा दिया था और मेहमान टीम उस हार को भूलकर अगले मैच पर अपना ध्यान लगाना चाहती है, लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों इंदौर टेस्ट का एक वीडिया काफी वायरल हो रहा है, जिसमें मुश्फिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) को फैंस जमकर ट्रोल करते नजर आ रहे हैं.




बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे रहीम
ये उस समय हुआ, जब टीम इंडिया (Team India) बल्लेबाजी कर रही थी और बांग्लादेश के स्‍टार बल्लेबाज रहीम बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे. जिसके बाद दर्शक दीर्घा में उनके पीछे बैठे फैंस ने नारेबाजी शुरू कर दिया और नारेबाजी करते हुए कहने लगे 'दो रुपये की पेप्सी, रहीम भाई सेक्सी'. जैसे ही यह वीडयो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोगों ने भी जमकर मजे लिए. कुछ लोगों का तो कहना था कि उन्हें हिंदी समझ में नहीं आती. वहीं रहीम के लिए इस तरह के नारे लगाने से कुछ लोग नाराज भी है और उनका कहना है कि इंदौर के फैंस को ऐसा नहीं करना चाहिए.
Loading...

कुछ ऐसा ही वीडियो वर्ल्ड कप में भारत के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा के लिए वायरल हुआ था, जिसमें फैंस उनके लिए कह रहे थे. पहले टेस्ट मैच में रहीम  (Mushfiqur Rahim)  ने पहली पारी में 43 और दूसरी पारी में 64 रन बनाए थे. विराट कोहली(Virat Kohli)  की अगुआई में टीम इंडिया  (Team India) ने इस मैच को जीतकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है.

अंपायर्स के सामने पिंक बॉल की चुनौती, मैच से पहले मैदान पर ऐसे करेंगे तैयारी!

ऐतिहासिक टेस्‍ट मैच खेलने कोलकाता पहुंची टीम इंडिया, रोहित और शमी नहीं आए नजर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 9:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...