मुरली विजय ने जमाया शतक, लेकिन फिर भी फैंस नाराज! ये है वजह

अफगानिस्तान के खिलाफ मुरली विजय ने 105 रन बनाए

News18Hindi
Updated: June 14, 2018, 5:51 PM IST
मुरली विजय ने जमाया शतक, लेकिन फिर भी फैंस नाराज! ये है वजह
मुरली विजय ने जमया शतक, लेकिन फिर भी फैंस नाराज! ये है वजह
News18Hindi
Updated: June 14, 2018, 5:51 PM IST
अफगानिस्तान के खिलाफ बैंगलोर में चल रहे एकलौते टेस्ट मैच में भारतीय ओपनर मुरली विजय ने शानदार शतक लगाया. मुरली विजय ने टेस्ट करियर का 12वां शतक जड़ा, जिसमें उन्होंने 15 चौके और एक छक्का लगाया. आपको बता दें मुरली विजय सबसे ज्यादा टेस्ट शतक लगाने वाले भारत के तीसरे ओपनर हैं. उनसे ज्यादा टेस्ट शतक गावस्कर(33) और सहवाग(22) ने लगाए हैं.

वैसे एक बात बेहद ही दिलचस्प है कि अफगानिस्तान के खिलाफ शानदार शतकीय पारी खेलने के बावजूद फैंस मुरली विजय से नाराज हैं. दरअसल मुरली विजय शतक लगाने के बाद पूरी तरह सेट नजर आ रहे थे लेकिन अचानक उन्होंने अपना विकेट गंवा दिया. मुरली विजय ने 7 पारियों के बाद शतक लगाया था और उनसे फैंस को बड़ी पारी की उम्मीद थी और अफगानिस्तान की गेंदबाजी भी मामूली सी नजर आ रही थी ऐसे में उनके पास बड़ी पारी खेलने का मौका था, जिसे वो चूक गए.







कुछ ऐसा ही शिखर धवन के साथ भी दिखाई दिया. धवन ने लंच से पहले महज 87 गेंदों में सैकड़ा ठोक दिया था लेकिन लंच के बाद उन्होंने अपना विकेट 107 रनों पर खो दिया. धवन के इस रवैये पर मैच में कमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर ने भी निराशा जताई.
News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Sports News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

Updated: June 18, 2018 07:12 PM ISTजयपुर में आरसीए एकेडमी पर केपीएल का समापन
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर