Home /News /sports /

IND vs AFG मैच से पहले भारतीय नेट सेशन में दिखा अलग नजारा, रोहित शर्मा ने की गेंदबाजी तो सूर्यकुमार...

IND vs AFG मैच से पहले भारतीय नेट सेशन में दिखा अलग नजारा, रोहित शर्मा ने की गेंदबाजी तो सूर्यकुमार...

CSK vs MI: रोहित शर्मा अफगानिस्‍तान के खिलाफ फिर से भारतीय पारी का आगाज कर सकते हैं. (AFP)

CSK vs MI: रोहित शर्मा अफगानिस्‍तान के खिलाफ फिर से भारतीय पारी का आगाज कर सकते हैं. (AFP)

India vs Afghanistan, T20 World Cup 2021: टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में अपनी उम्‍मीदों को बचाए रखने के लिए भारत को हर हाल में अफगानिस्‍तान पर जीत दर्ज करनी होगी. अहम मैच में किसी भी तरह की गलती से बचने के लिए भारतीय टीम ने नेट सेशन में हर जगह खुद को परखा. सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) नेट सेशन में गेंदबाजी करते हुए नजर आए.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई वाली टीम इंडिया पर टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. पहले पाकिस्‍तान के हाथों 10 विकेट से हार, फिर न्‍यूजीलैंड से मिली 8 विकेट की हार ने भारत को मुश्किल में डाल दिया है. अब अगर भारत को नॉकआउट की अपनी उम्‍मीदों को बचाए रखना है तो उसे बुधवार को हर हाल में अफगानिस्‍तान पर जीत हासिल करनी होगी. खराब बल्‍लेबाजी, गेंदबाजी, टीम संयोजन को लेकर पहले से ही आलोचना झेल रही टीम इंडिया की अफगानिस्‍तान के खिलाफ मुकाबले में एक छोटी से गलती उसे टूर्नामेंट से सीधे बाहर देगी.

    ऐसे में विराट की सेना बुधवार को पहले वाली गलती नहीं दोहराना चाहती, क्‍योंकि इससे हर कोई वाकिफ है कि अफगान टीम उलटफेर करने वाली टीमों में से एक है, जो अभी ग्रुप 2 में दूसरे नंबर है. ऐसे में इस मैच से पहले भारतीय नेट सेशन में अलग नजारा देखने को मिला.

    नेट सेशन के दौरान जहां उपकप्‍तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) गेंदबाजी में हाथ आजमाते हुए नजर आए. वहीं पीठ में दर्द की वजह से न्‍यूजीलैंड के खिलाफ टीम से बाहर रहने वाले सूर्यकुमार यादव की भी नेट में वापसी हुई. भारत को अब अपने सभी तीनों मैच बड़े अंतर से जीतने की जरूरत है. साथ ही भारत के सेमीफाइनल में पहुंचने का रास्‍ता तभी साफ होगा, जब अफगानिस्‍तान और न्‍यूजीलैंड अपने एक एक मैच गंवा दे. भारत को बड़ी जीत हासिल करके अपना नेट रन रेट भी सुधारना होगा.

    T20 World Cup 2021: हालत खराब होने के बाद नामीबिया के ड्रेसिंग रूम में ‘घुसी’ पाकिस्‍तानी टीम, देखें Viral Video

    IND vs AFG: गौतम गंभीर की विराट कोहली को चेतावनी- अफगानिस्तान को हल्के में ना लें, श्रीलंका-बांग्लादेश से बेहतर है गेंदबाजी

    सूर्यकुमार ने नेट सेशन में हल्‍की जॉगिंग के साथ अभ्‍यास शुरू किया था. इसके बाद सहायक कंडिशनिंग कोच सोहम देसाई की निगरानी में फिटनेस ड्रिल की. एएनआई की खबर के अनुसार वैकल्पिक सीजन खत्‍म होने के बाद मुख्‍य कोच रवि शास्‍त्री, भारतीय कप्‍तान विराट कोहली और मेंटर एमएस धोनी रणनीति पर चर्चा करते हुए नजर आए थे.

    Tags: Cricket news, India vs Afghanistan, Rohit sharma, Suryakumar Yadav, T20 WC, T20 World Cup, T20 World Cup 2021

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर