धोनी हुए खराब अंपायरिंग के शिकार, फैंस ने के एल राहुल को ठहराया जिम्मेदार!

एम एस धोनी
एम एस धोनी

धोनी के आउट होने के बाद क्रिकेट फैंस ने अंपायर और भारतीय ओपनर के एल राहुल को खूब लताड़ा. दोनों के खिलाफ सोशल मीडिया में धोनी के फैंस ने मोर्चा खोल दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 26, 2018, 12:30 AM IST
  • Share this:
एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ कप्तानी कर रहे विकेटकीपर एम एस धोनी बल्ले से फ्लॉप रहे. बतौर कप्तान अपना 200वां वनडे मैच खेल रहे धोनी ने महज 8 रन बनाए. धोनी को ऑफ स्पिनर जावेद अहमदी ने LBW आउट कर पवेलियन की राह दिखाई. धोनी के आउट होने के बाद क्रिकेट फैंस ने अंपायर और भारतीय ओपनर के एल राहुल को खूब लताड़ा. दोनों के खिलाफ सोशल मीडिया में धोनी के फैंस ने मोर्चा खोल दिया.

धोनी थे नॉटआउट
दरअसल धोनी नॉटआउट थे और वो खराब अंपायरिंग के शिकार हुए. रीप्ले में साफतौर पर दिख रहा था कि अफगानिस्तान के ऑफ स्पिनर अहमदी की गेंद लेग स्टंप के बाहर जा रही थी. धोनी को भी ये बात मालूम थी लेकिन वो कर भी क्या कर सकते थे, क्योंकि टीम इंडिया का एकलौता रिव्यू के एल राहुल ने खराब कर दिया था. खराब इसलिए क्योंकि राशिद खान की जिस गेंद पर राहुल ने रिव्यू मांगा था, उस पर के एल राहुल आउट थे. के एल राहुल को 60 रनों पर राशिद खान ने LBW आउट किया.





इससे पहले के एल राहुल और अंबाती रायडू ने धवन और रोहित की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया के लिए ओपनिंग की. दोनों ने 110 रनों की ओपनिंग साझेदारी की. रायडू ने अपने करियर का 8वां अर्धशतक लगाते हुए 57 रन बनाए. के एल राहुल ने भी पहली बार एशिया कप में बल्लेबाजी करते हुए 60 रनों की पारी खेली.

भारत के सबसे 'बूढ़े' कप्तान बने धोनी, तोड़ डाले ये रिकॉर्ड
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज