रिषभ पंत ने की टीम इंडिया से बाहर होने की 'तैयारी', हरभजन सिंह ने दिया ये बड़ा बयान!

एडिलेड टेस्ट की पहली पारी में रिषभ पंत 25 रन बनाकर आउट हुए

News18Hindi
Updated: December 6, 2018, 3:54 PM IST
रिषभ पंत ने की टीम इंडिया से बाहर होने की 'तैयारी', हरभजन सिंह ने दिया ये बड़ा बयान!
रिषभ पंत
News18Hindi
Updated: December 6, 2018, 3:54 PM IST
एडिलेड टेस्ट के पहले दिन विराट कोहली, मुरली विजय, अजिंक्य रहाणे और के एल राहुल जैसे बल्लेबाजों ने बेहद निराश किया. ये चारों बल्लेबाज बेहद खराब शॉट खेलकर आउट हुए. वहीं धोनी के विकल्प माने जाने वाले रिषभ पंत ने भी अपना विकेट जल्द गंवाया. हालांकि वो खराब शॉट खेलकर आउट नहीं हुए लेकिन एडिलेड ओवल में बनाए 25 रनों के दौरान पंत ने जिस तरह के शॉट खेले, उन्हें देखने के बाद इस बाएं हाथ के बल्लेबाज से सभी दिग्गज नाराज और निराश हैं. 5 विकेट गिरने के बाद क्रीज पर आए रिषभ पंत ने बेहद ही गैर जिम्मेदाराना अंदाज में शॉट खेले. एक भी पल ऐसा नहीं लगा कि वो टेस्ट क्रिकेट खेल रहे हों. वो आक्रामकता के नाम पर अंधाधुंध हिटिंग की कोशिश करते दिखे.

एडिलेड टेस्ट में कमेंट्री कर रहे हरभजन सिंह ने इशारों-इशारों में यहां तक कह दिया कि रिषभ पंत की टीम इंडिया में जगह नहीं बनती है. हरभजन सिंह के मुताबिक रिषभ पंत को काफी कुछ सीखने की जरूरत है और ये सब उन्हें इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं बल्कि घरेलू क्रिकेट में सीखना होगा.

पूर्व बल्लेबाज और कमेंटेटर संजय मांजरेकर भी रिषभ पंत की आक्रामक सोच से नाराज दिखे. मांजरेकर ने कहा, 'मेरा मुद्दा पारी की शुरुआत में पंत की आक्रामक सोच से है. वो गेंद को बल्ले से कम खेलते हैं और चूकते ज्यादा हैं.'


Loading...

साफ है रिषभ पंत अगर इसी तरह खेलते रहे तो टीम इंडिया उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर कर सकती है. वैसे भारतीय टीम के पास दूसरे विकेटकीपर पार्थिव पटेल भी हैं. मुमकिन है कि आगे आने वाले टेस्ट मैचों में आपको पार्थिव ही खेलते दिखें.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर