एडिलेड टेस्ट में बैटिंग करने उतरा ये बल्लेबाज तो रोने लगे उसके माता-पिता, जानें वजह

हैरिस ने 57 गेंदों पर 26 रन बनाए.

News18Hindi
Updated: December 7, 2018, 7:08 PM IST
एडिलेड टेस्ट में बैटिंग करने उतरा ये बल्लेबाज तो रोने लगे उसके माता-पिता, जानें वजह
हैरिस ने 57 गेंदों पर 26 रन बनाए.
News18Hindi
Updated: December 7, 2018, 7:08 PM IST
भारत के खिलाफ एडिलेड टेस्ट के साथ ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मार्कस हैरिस अपना टेस्ट डेब्यू कर रहे हैं. बाएं हाथ के हैरिस पहले ओवर में एरन फिंच के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए. इस दौरान उनके माता-पिता भी मैदान पर मौजूद थे और जब उन्होंने पहला रन बनाया तो उनकी आंखों से खुशी के आंसू बह निकले. हैरिस ने हाल ही में शेफील्ड शील्ड में गजब की बल्लेबाजी की थी जिसे देखते हुए ही उन्हें डेब्यू का मौका दिया गया है. बहरहाल, हैरिस ने काफी देर तक क्रीज पर पैर जमाए रखे लेकिन अश्विन की एक गेंद पर वह गच्चा खा गए और अपना विकेट गंवा दिया. हैरिस ने 57 गेंदों पर 26 रन बनाए.

इससे पहले टीम इंडिया को 250 रन पर समेटने के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम बल्लेबाजी के लिए उतरी लेकिन उनकी शुरुआत उम्मीद के मुताबिक नहीं रही और पहले ओवर की तीसरी गेंद पर ईशांत शर्मा ने उनके ओपनर एरन फिंच को बोल्ड कर दिया. दरअसल, फिंच ऊपर पिच हुई गेंद पर आगे आकर शॉट खेलने गए. चूंकि वह गेंद की लाइन मे नहीं थे इसलिए गेंद स्टंप्स में घुस गई और जिस अंदाज में स्टंप्स बिखरे वह शानदार था. वैसे इस विकेट के बाद विराट कोहली खासे चार्ज नजर आए और जमकर जश्न मनाया.

Loading...



एडिलेड टेस्ट का पहला दिन मेजबान ऑस्ट्रेलिया के नाम रहा था. ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों की जमकर खबर ली और टीम इंडिया पहले दिन 9 विकेट पर सिर्फ 250 रन ही बना पाई. चेतेश्वर पुजारा ने टीम इंडिया की लाज बचाई, जिन्होंने अपने करियर का 16वां शतक लगाया. उन्‍होंने 246 गेंदों पर सात चौकों और दो छक्‍कों की मदद से 123 रनों की पारी खेली.

ये भी पढ़ें: ईशांत शर्मा ने एरन फिंच को किया गजब अंदाज में बोल्ड, दोनों स्टंप्स बिखर गए, देखें वीडियो
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->