ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को चिढ़ाते नजर आए रिषभ पंत, पाक के विकेटकीपर से हुई तुलना!

एडिलेड टेस्ट में भारत ने पहली पारी में 250 रन बनाए

News18Hindi
Updated: December 7, 2018, 7:26 PM IST
ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को चिढ़ाते नजर आए रिषभ पंत, पाक के विकेटकीपर से हुई तुलना!
ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाजों को चिढ़ाते नजर आए रिषभ पंत, पाकिस्तान के विकेटकीपर से हुई तुलना!
News18Hindi
Updated: December 7, 2018, 7:26 PM IST
एडिलेड टेस्ट के पहले दिन खराब बल्लेबाजी के बाद दूसरे दिन भारतीय टीम ने जबर्दस्त वापसी की. भारतीय तेज गेंदबाज और ऑफ स्पिनर आर अश्विन ने कंगारू बल्लेबाजों को जरा भी खुलकर खेलने का मौका नहीं दिया. टीम इंडिया के गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को परेशान तो किया ही साथ में विकेट के पीछे से रिषभ पंत भी उन्हें तंग करते दिखाई दिए. विकेट के पीछे से रिषभ पंत लगातार कुछ ना कुछ बोलते दिखे.

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज जब विकेट पर टिकने की कोशिश कर रहे थे तो रिषभ पंत ने विकेट के पीछे से कहा, 'शाबाश लड़कों यहां हर कोई पुजारा नहीं है.' पंत ने जानबूझकर ये बात अंग्रेजी में कही क्योंकि वो ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों का ध्यान भंग करना चाहते थे. यही नहीं पंत ने कंगारू कप्तान टिम पेन को भी पीछे से तंग किया. उन्होंने मजाक-मजाक में कहा, 'अचानक तुम कहां से कप्तान बन गए.'





वैसे रिषभ पंत के लगातार बोलने से सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल भी करते दिखे. पंत ने उनकी तुलना पाकिस्तान के विकेटकीपर कामरान अकमल से की. दरअसल रिषभ पंत की विकेटकीपिंग खराब है और कुछ ऐसा ही हाल कामरान अकमल का भी था और वो भी विकेट के पीछे से लगातार बोलते रहते थे.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर